Tuesday, September 21, 2021
HomeबॉलीवुडMalaika Arora अरोड़ा ने जताई बेटी होने की ख्वाहिश, बोलीं- 'मेरे पास...

Malaika Arora अरोड़ा ने जताई बेटी होने की ख्वाहिश, बोलीं- ‘मेरे पास कपड़े जूते सब हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइक अरोड़ा ने इस उम्र में भी ख़ुद को कितना जबरदस्त मैंटेन कर रखा है ये बात सब जानते हैं। एक बेटे की मां होने के बावजूद एक्ट्रेस ने खुद को जितना फिट कर रखा है ये हर किसी के लिए एक इंस्पिरेशन है। मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, लेकिन अरहान ख़ान उनके और अरबाज़ ख़ान के बेटे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइक अरोड़ा ने इस उम्र में भी ख़ुद को कितना जबरदस्त मैंटेन कर रखा है ये बात सब जानते हैं। एक बेटे की मां होने के बावजूद एक्ट्रेस ने खुद को जितना फिट कर रखा है ये हर किसी के लिए एक इंस्पिरेशन है।

मलाइका जल्द ही सोनी टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज नज़र आने वाली हैं, और यहां एक्ट्रेस ने अपनी एक अधूरी ख्वाहिश सबको बताई है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनका एक बेटा है अरहान, लेकिन वो चाहती थीं कि उनकी एक बेटी भी हो। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास बहुत प्यारे जूते और कपड़े हैं, लेकिन उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है। ये एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा।

उससे पहले स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, मलाइका को एक कंटेस्टेंट का डांस बहुत पसंद आता हैं। मलाइका छोटी बच्ची की क्यूटनेस और डांस पर फिदा हो जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या? घर पर मेरा एक बेटा है…लेकिन बहुत लंबे समय से मैं ये बात कहती आ रही हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती। मेरे पास बहुत प्यारे जूते और कपड़े हैं, लेकिन उन्हें पहनने के लिए घर पर कोई नहीं है’।

शो में मलाइका ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान की वजह से ही कुकिंग करना सीखी है, वरना एक्ट्रे को खाना बनाना नहीं आता था। एक्ट्रेस ने बताया, ‘एक बार वो स्कूल से वापस आया उसने मुझसे कहा, मम्मा सबके पेरैंट्स उनके लिए अच्छा खाना बनाते हैं, लेकिन आपको तो खाना बनाना नहीं आता। उसके बाद मैंने ये चैलेंज लिया और उससे कहा कि मैं अब तुम्हें ये कर के दिखाऊंगी कि मैं कर सकती हूं। मैं कभी-कभी उसके लिए खाना बनाती हूं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments