Friday, September 24, 2021
HomeबॉलीवुडMalang Box Office Collection Day 2: मलंग की कमाई में उछाल, बनी...

Malang Box Office Collection Day 2: मलंग की कमाई में उछाल, बनी आदित्य रॉय कपूर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म

डायरेक्टर मोहित सूरी की रोमांट‍िक थ्र‍िलर मलंग को लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स का फायदा मिल रहा है. फर्स्ट डे अच्छी ओपनिंग के बाद दूसरे दिन मलंग की कमाई में और इजाफा हुआ है. फिल्म ने दूसरे दिन 8.89 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मलंग के कलेक्शन साझा कर बताया कि फिल्म ने दूसरे दिन 8.89 करोड़ का कलेक्शन किया है. दिल्ली में इलेक्शन के बावजूद फिल्म पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है. सिनेमाघरों में शाम 6 बजे तक सारे शोज बुक हो चुके थे. इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 6.71 करोड़ से ओपनिंग की थी.

आदित्य की पहली हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बनी मलंग

इस फिल्म के साथ ही यह आदित्य रॉय कपूर के फिल्मी करियर की पहली सबसे अध‍िक ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. दूसरे नंबर पर आश‍िकी 2 है जिसके पहले दिन का कलेक्शन 6.25 करोड़ है.

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर मलंग को क्रिट‍िक्स और लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों ने फिल्म की कहानी को रोमांस और थ्र‍िलर का अच्छा कॉम्बिनेशन बताया है. फैंस ने फिल्म की तारीफ में कहा कि मोहित सूरी की यह फिल्म उनके लिए एक सरप्राइज पैकेज था. फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. बता दें मलंग में आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में हैं.

मलंग के जरिए डायरेक्टर मोहित सूरी ने एक बार फिर एक अच्छी फिल्म जनता को दी है. इस फिल्म में भरपूर एक्शन, मसाला, ट्विस्ट, बोल्डनेस और रोमांस सबकुछ है. मोहित ने इस फिल्म को आज के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया है. बता दें मलंग के अलावा 7 फरवरी को हैक्ड और श‍िकारा भी रिलीज हुई है. हालांकि मलंग के सामने ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments