Thursday, September 23, 2021
Homeपंजाबपंजाब : अस्पताल में भर्ती था जुआ लूटने की कोशिश में घायल...

पंजाब : अस्पताल में भर्ती था जुआ लूटने की कोशिश में घायल युवक, चकमा दे हुआ फरार

जालंधर. जालंधर में पुलिस की हिरासत से एक युवक भा निकला। यह वही युवक था, जिसे लगभग डेढ़ महीने पहले शहर में जुआ लूट की घटना के दौरान गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान हमले में यह खुद भी घायल हो गया था, जिसके चलते पुलिस ने इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार रात यह पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से भाग निकला। फिलहाल पुलिस की टीमें आरोपी की छानबीन में जुटी हैं।

शहर के एक निजी अस्पताल में खाली पड़ा वह बेड, जहां आरोपी पिछले करीब डेढ़ महीने से भर्ती था।

मिली जानकारी के अनुसार नवंबर की शुरुआत में जालंधर के मोता सिंह नगर में जुए के दौरान हुए खूनी विवाद में पुलिस ने राजा गार्डन कालोनी निवासी विनोद कुमार, रतन मोहल्ला निवासी भगत, दीप नगर निवासी पंकज कुमार, अलीपुर निवासी अवतार सिंह और न्यू बेअंत नगर निवासी शिवा कुमार को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए पांचों आरोपित चंदन कुमार माघा के साथी हैं, जिन्होंने जुआ खेलने के बाद खूनी विवाद किया था। माघा और उसका एक साथी बुरी तरह से घायल हुए थे, जिनका अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। वहीं दूसरे पक्ष के अमन और उसके एक साथी को भी गंभीर चोट लगी थी। दोनों कपूरथला चौक के पास एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन थे।

शुक्रवार रात 307 के मामले के इन दोनों आरोपियों में अमन पुलिस को चकमा दे युवक जो एक निजी अस्पताल में दाखिल था, वहां से फरार हो गया। इस मामले में जब थाना 6 के प्रभारी सुरजीत सिंह गिल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जो अमन फरार हुआ है उसके बाद हमने टीमें गठित कर दी है और जल्द ही हम अमन को गिरफ्तार भी कर लेंगे। जिसका भी इस मामले में दोष पाया गया उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments