Sunday, September 19, 2021
Homeराजस्थानस्कर्ट पहनी युवतियों के गंदे क्लिप्स बनाने वाला मनचला पकड़ा

स्कर्ट पहनी युवतियों के गंदे क्लिप्स बनाने वाला मनचला पकड़ा

पर्यटक स्थलों पर देशी-विदेशी महिलाओं व युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला एक सिरफिरा युवक रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपी युवक पर्यटक स्थलों पर स्कर्ट में घूमने आने वाली महिला पर्यटकों को निशाना बनाता है। वह स्कर्ट पहने खड़ी युवतियों के आसपास घूमता है। फिर उनके नजदीक बैठकर अपने जूते की डोरी बांधने का नाटक करता है।इस बहाने मोबाइल फोन को रिकॉर्डिंग Mode में महिला पर्यटकों के पैरों के पास रखकर उनके छोटे-छोटे गंदे वीडियो बनाता है। जयपुर के आमेर महल में रंगे हाथ पकड़े गए इस सिरफिरे युवक के मोबाइल फोन में काफी संख्या में अश्लील क्लिपिंग्स मिली है। हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़ित महिलाओं को पता भी नहीं चलता है कि उनके वीडियो बन गया है।

सीकर का रहने वाला है युवक, वीडियो बनाने के लिए जयपुर आता है

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने बताया कि आमेर थाने में गिरफ्तार आरोपी सुरेश कुमार यादव (34) है। वह सीकर जिले में गांव गोपालपुरा, श्रीमाधोपुर का रहने वाला है। फाइनेंस का काम करता है। वह सोमवार को आमेर महल में घूम रहा था। वह आमेर महल में घूम रही महिलाओं का पीछा कर रहा था। वह बार-बार जूते की लैस बांधने का बहाना करके स्कर्ट पहने हुए युवती के पैरों के पास बैठ रहा था। उसका मोबाइल फोन चालू हालत में था। तब संदेह होने पर महल में ही असामाजिक तत्वों की निगरानी कर रही निर्भया स्क्वायड की पुलिस कांस्टेबल को प्रेमलता की नजर सुरेश पर पड़ी।

उड़ती फ्रॉक के नीचे से बनाया महिला पर्यटक के गलत वीडियो

निर्भया स्क्वायर्ड की प्रभारी एडिशनल डीसीपी सुनीता मीना ने बताया कि संदेह होने पर कांस्टेबल प्रेमलता एक्शन में आ गई। उन्होंने तत्काल युवक को पकड़कर मोबाइल फोन लिया। उसे चैक किया तो एक वीडियो नजर आया। उसमें हवा में उड़ती हुई फ्रॉक के नीचे युवती के पैरों के पास मोबाइल रखकर बनाए हुए गंदे वीडियो की क्लिपिंग मिली। युवती को इसकी भनक भी नहीं लगी।

कांस्टेबल प्रेमलता ने युवती को जानकारी दी तो वह घबरा गई। उसने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकती थी कि कोई इस प्रकार से मेरा गलत वीडियो बना सकता है। अन्य राज्य की होने से महिला पर्यटक ने रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। तब उच्चाधिकारियों के निर्देश पर प्रेमलता ने आमेर थाने में सुरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जयपुर पुलिस ने की महिलाओं और बालिकाओं से अपील

एडिशनल डीसीपी सुनीता मीणा ने सभी महिलाओं व बालिकाओं से अपील की है कि ध्यान रखें अगर कोई भी व्यक्ति आपका पीछा कर रहा है तो इसको इग्नोर ना करें। तुरंत पीछे पलट कर उसे देखें। कोई बार-बार आपके पास आकर नीचे बैठकर कोई काम करने का बहाना बना रहा हो। नीचे बैठने का बहाना कर रहा हो या फिर जूते की लेस बांधने का बहाना कर रहा है तो ध्यान रखें कि कहीं वह आपका वीडियो तो नहीं बना रहा है। कोई फोटो तो नहीं ले रहा है।

अगर आप ऐसे किसी भी व्यक्ति को देखें जो तुरंत हमारी हेल्पलाइन नंबर 1090 100 नंबर 112 पर या हमारी व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8764868200 और 7300363636 पर सूचित करें। ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों को सलाखों के पीछे भेजा जा सकें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments