Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशलड़की की दूसरी जगह शादी तय होने वाली थी, प्रेमी-प्रेमिका ने की...

लड़की की दूसरी जगह शादी तय होने वाली थी, प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में शुक्रवार देर रात घर से भागे प्रेमी प्रेमिका के शव जाखलौन रेलवे स्टेशन के रेल पटरियों पर क्षत विक्षिप्त अवस्था में शनिवार सुबह बरामद हुआ। दोनों शुक्रवार की रात से घर मोटरसाइकिल से भागे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी और प्रेमिका ने किया सुसाइट

जानकारी के अनुसार, ललितपुर बीना रेल मार्ग पर स्थित जाखलौन रेलवे स्टेशन के निकट धोर्रा की तरफ रेल पटरियों पर एक प्रेमी प्रेमिका के शव शनिवार की सुबह क्षत विक्षिप्त अवस्था में पड़े मिले। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने थाना जाखलौन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जयप्रकाश मौके पर पहुंचे और उनकी शिनाख्त थाना बालाबेहट के ग्राम बम्होरी वंशा निवासी नीलेश (19) व काजल(17) के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के परिजन दूसरी जगह शादी तय कर रहे थे। वहीं बताया गया कि दोनों रिश्ते में भाई बहन लगते हैं।

नीलेश ने रात 4 बजे सोशल मीडिया पर डाला सुसाइट नोट

”मैं काजल से बहुत प्यार करता था। काजल भी हम से बहुत प्यार करती थी। काजल की शादी और कहीं हो रही थी इसलिए हम दोनों को मरना पड़ा। अगर हम नहीं मरते तो काजल अकेली मर रही थी। सभी लोगों को हमारा और काजल के बारे में पता था। अगर वो मर जाती तो हमें जेल में मरना पड़ता। हम दोनों अपनी मर्जी से मर रहे हैं। इस में किसी के उपर कोई दबाव नहीं है। ना ही किसी ने साथ दिया है। अगर हमारे मम्मी पापा को कोई भी परेशानी आएगी तो उसके ज़बाबदारी काजल की मम्मी और उसके दोनों भाई आकाश और रोमी पर होगी। काजल ने बोला था हमारी शादी करा दो लेकिन काजल के घर वाले नहीं मान रहे थे। इसलिए हमें ये सब करना पड़ा। अगर हमारी मम्मी को कुछ परेशानी हो तो आप लोगों से मेरा हाथ जोड़ कर निवेदन है की कुछ मदद कर देना। क्योंकि मेरे बाद मेरी मम्मी अकेली हो जायेंगी। अब कितना ही बोलूंगा आप सभी को राम राम।”

थानाध्यक्ष जाखलौन जय प्रकाश चौबे ने बताया कि रेलवे लाइन पर लड़का लड़की के शव क्षत विक्षिप्त अवस्था में मिले हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments