Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानअपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक...

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर…

जयपुर,आज के समय में महिलाएं दुनिया के किसी भी कोने में खूद को सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती है। क्योंकि रोज रेप से संबंधित मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर रूह कांप जाती है। महिला सुरक्षा से जुड़े तमाम कानून और बहसों के बावजूद देश में अपराध घट नहीं रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में हर घंटे में चार बलात्कार होते हैं। देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ ही छोटे बच्चों के साथ भी कुकर्म के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब सुरक्षा के दावों कि पोल खुलती नजर आ रही है।

हालांकि प्रशासन भी इन्हें रोकने कि कोशिश करता है लेकिन अपराधी ऐसे मामलों को अंजाम दे ही देते है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामाल बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला दिल्ली से सामने आया है।हैरान कर देने वाली बात है कि एक ब्रिटिश लड़की ने इल्जाम लगाया था कि साइप्रस के होटल के कमरे में आधी रात को 12 लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने कहा है कि लड़की आइडेंटिटी परेड में शामिल होकर अपने हमलावरों की शिनाख्त करने के लिए तैयार हो गई है।

लड़की द्वारा पुलिस क दी गई जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपी लड़के इजरायल मुल्क के थे। लड़की ने कहा है कि सभी आरोपी आपस में दोस्त थे और काफी नशे में थे। आईडी परेड तक आरोपियों से सम्बंधित डीएनए रिपोर्ट भी पुलिस को मिल सकती है। पुलिस ने सेक्स अटैक से सम्बंधित एक वीडियो भी बरामद कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments