महबूबा मुफ्ती ने भगवा जर्सी को बताया भारत की हार का जिम्मेदार, तो लोगों ने लगाई जमकर क्लास

0
15

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने टीम इंडिया को इस विश्व कप में इंग्लैंड के हाथों मिली पहली हार के लिए नई भगवा जर्सी को जिम्मेदार ठहराया। उनका मानना है कि टीम इंडिया को हार का मुंह इसलिए देखना पड़ा क्योंकि वो मैदान में भगवा जर्सी पहन कर उतरी थी।

भारत की हार के बाद मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, ‘ आप मुझे अंधविश्वासी कह सकते हैं, लेकिन इस जर्सी ने ही वर्ल्‍ड कप में भारत की जीत के सिलसिले को रोक दिया है।’

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 338 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 31 रन से यह मैच हार गई। इस मैच में भारतीय टीम भगवा कलर की जर्सी पहन कर खेलने उतरी थी। वहीं महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई। टीम इंडिया का समर्थन करते हुए लोगों ने मुफ्ती द्वारा भगवा जर्सी को हार का जिम्मेदार बताने पर कई सवाल पूछ डाले।

वहीं नैशनल कॉन्फ्रेंस लीडर तथा पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी टीम इंडिया की हार पर सवाल उठाया है। उमर ने कहा, ‘पाकिस्तान और इंग्लैंड की जगह अगर हमारा सेमीफाइनल का टिकट दांव पर लगा होता तब भी क्या टीम इंडिया ऐसे ही बल्लेबाजी करती?’

बता दें, विश्व कप के पिछले सात मैचों में भारत की ये पहली हार है। हालांकि स्कोर बोर्ड पर टीम अभी भी दूसरे नंबर पर मौजूद है। टीम अभी बांग्लादेश और श्रीलंका से खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here