Friday, September 24, 2021
HomeऑटोमोबाइलMercedes-Benz ने यूज्ड लग्जरी कार की खरीद और बिक्री के लिए लॉन्च...

Mercedes-Benz ने यूज्ड लग्जरी कार की खरीद और बिक्री के लिए लॉन्च किया मार्केट प्लेस

जर्मनी की प्रीमियम कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने गुरुवार को एक ‘डायरेक्ट कस्टमर टू कस्टमर’ सेलिंग प्लेटफॉर्म ‘मार्केटप्लेस’ लॉन्च किया, जो पुरानी लग्जरी कारों के खरीदारों और विक्रेताओं दोनों को कई फायदे प्रदान करता है। नई पेशकश उन विक्रेताओं के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है जो अपनी मौजूदा कारों के लिए बेस्ट प्राइज चाहते हैं और मर्सिडीज-बेंज में अपग्रेड की तलाश में हैं। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से सेलर बेहद आसानी और परेशानी मुक्त अनुभव के साथ पूरी प्रक्रिया को अंजाम दे सकते हैं।

मर्सिडीज-बेंज ने गुरुवार को एक डायरेक्ट कस्टमर टू कस्टमर सेलिंग प्लेटफॉर्म मार्केटप्लेस लॉन्च किया जो पुरानी लग्जरी कारों के खरीदारों और विक्रेताओं दोनों को कई फायदे प्रदान करता है। ये प्लेटफॉर्म लग्जरी कार खरीद और बिक्री को आसान बनाता है

Mercedes Benz के मार्केट प्लेस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यहां पर आने वाले ग्राहकों को बेस्ट प्राइज गारंटी, ऑनलाइन उपलब्ध प्रमाणित वाहनों की बढ़ी हुई सूची, लेनदेन में आसानी, ट्रांसपेरेंट प्रोसेस जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

कंपनी ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म की शुरूआत के साथ प्री-ओंन्ड कार व्यवसाय और पुरानी कारों के लिए ऑनलाइन पहुंच को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है, जो वर्तमान में 20 प्रतिशत पर बनी हुई है लेकिन इसके 50 प्रतिशत तक जाने की उम्मीद है।

इस मौके पर मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा, “मार्केटप्लेस का प्रत्यक्ष ग्राहक-से-ग्राहक मॉडल समझदार विक्रेताओं और खरीदारों को मौजूदा कारों को बेचने और अपग्रेड करने के लिए सबसे पारदर्शी, परेशानी मुक्त और सुविधाजनक मंच प्रदान करेगा। इस पहल के साथ, हम ग्राहकों के लिए एक जीत का परिदृश्य बनाते हैं और हमारे फ्रैंचाइज़ी भागीदारों के लिए एक लक्जरी ब्रांड अनुभव प्रदान करके अपने पूर्व-स्वामित्व वाले और नए कार व्यवसाय को बढ़ाने का अवसर देते हैं।”

उन्होंने कहा कि मार्केटप्लेस पूरे लग्जरी प्री-ओन्ड कार बिजनेस में पारदर्शिता, दक्षता और ग्राहक-केंद्रितता के मामले में नए मानक स्थापित करना जारी रखेगा। प्लेटफ़ॉर्म नई कार और पूर्व-स्वामित्व वाली कार व्यवसाय दोनों के लिए संभावित विकास के अवसर प्रदान करेगा, एक नए या पूर्व-स्वामित्व वाली मर्सिडीज-बेंज के संभावित उन्नयन और विक्रेता और खरीदार दोनों को एक लक्जरी ब्रांड सेवा प्रदान करने का अवसर, जो अब तक अनुपलब्ध है। असंगठित बाजार में ग्राहकों के लिए, कंपनी ने कहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments