Saturday, September 18, 2021
Homeगैजेट्स23 फरवरी को लॉन्च होगा Mi 10 सीरीज, मिलेगा स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर

23 फरवरी को लॉन्च होगा Mi 10 सीरीज, मिलेगा स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर

Mi 10 की लॉन्चिंग बार्सिलोना, स्पेन में पब्लिक ओपनिंग के पहले की जाएगी. ये जानकारी शाओमी द्वारा मीडिया को भेजे गए ब्लॉक द डेट इनवाइट से सामने आई है. इनवाइट में Mi 10 सीरीज को हाइलाइट करने के लिए न्यूमेरिक 10 को साफ तौर पर देखा जा सकता है. मी 10 सीरीज में Mi 10 के साथ Mi 10 Pro भी शामिल रहेगा. शाओमी ने नेक्स्ट जनरेशन प्रीमियम स्मार्टफोन्स के तौर पर उतारे जाने के लिए Mi 10 और Mi 10 Pro के डेवलपमेंट की पुष्टि पिछले साल ही कर दी थी.

साथ ही कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट में घोषणा कर दी थी कि Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा. शाओमी द्वारा भेजे गए ऑफिशियल ब्लॉक द डेट से ये संकेत मिले हैं कि Mi 10 में ऑप्टिकल जूम के लिए सपोर्ट मिलेगा. इनवाइट लेकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मार्टफोन के बैक में मल्टी-कैमरा सेटअप मौजूद होगा. संभव है कि यहां क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

स्टैंडर्ड Mi 10 के साथ ही Mi 10 Pro को भी लॉन्च किया जाएगा. इसे 16GB तक रैम के साथ उतारा जा सकता है. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Mi 10 सीरीज में LPDDR5 रैम मौजूद होगा. चर्चा ये भी है कि दोनों नए मी सीरीज फोन्स को आधिकारिक लॉन्च के बाद ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

Mi 10 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 5G नेटवर्क का सपोर्ट मिलेगा. चर्चा ऐसी भी है कि ये स्मार्टफोन 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जोकि सैमसंग ISOCELL ब्राइट HMX हो सकता है. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इसमें 48W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है. साथ ही दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स में पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy S10 सीरीज की तरह होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दिया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments