Friday, September 24, 2021
Homeपंजाबदूध से भरे टेंपो ने एक्टिवा और साइकिल सवार तीन लोगों को...

दूध से भरे टेंपो ने एक्टिवा और साइकिल सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

पंजाब के अमृतसर जिले के छेहरटा में शुक्रवार की सुबह दूध ले जा रहे तेज रफ्तार टेंपो ने अपने से आगे जा रहे एक्टिवा और साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि एक्टिवा सवार सज्जन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी रिश्तेदार सविंदर कौर और साइकिल पर सवार प्रेमनाथ को गंभीर चोटें लगी। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे के बाद चालक टेंपो छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टेंपो को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

SI भूपिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। गुरु की वडाली निवासी सुरजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में सुरजीत कौर ने बताया कि उसके पति सज्जन सिंह नगर निगम में दर्जा चार के कर्मचारी थे। वह रोज की तरह सफाई का काम करने के लिए सुबह साढ़े छह बजे अन्य सफाई कर्मी सविंदर कौर को एक्टिवा पर बैठाकर ड्यूटी पर जा रहा था।

रास्ते में पिशोरी कैंप के बाहर तेज रफ्तार दूध ले जा रहे टेंपो ने उनकी एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी। टेंपो अनियंत्रित होकर लोहे की ग्रिल में जा घुसा। इस हादसे में मौके पर ही उसके पति सज्जन सिंह की मौत हो गई। टेंपो ने आगे जा रहे साइकिल सवार प्रेमनाथ को भी चपेट में ले लिया था। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया।

जब लोगों ने टेंपो चालक को काबू करना चाहा तो वह गलियों में से निकलकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टेंपो को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments