Saturday, September 18, 2021
Homeहरियाणामंत्री-विधायक का घेराव : किसानों ने दिखाए काले झंडे

मंत्री-विधायक का घेराव : किसानों ने दिखाए काले झंडे

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के छोटे भाई गुलशन खट्टर के अंतिम संस्कार से लौट रहे राज्यमंत्री अनूप धाणक और विधायक डॉ. कमल गुप्ता की गाड़ी को किसानों ने रामायण टोल पर रुकवा लिया। इस दौरान किसानों ने दोनों को काले झंडे दिखाकर विरोध किया और डॉ. कमल गुप्ता से उनके द्वारा तिरंगे पर दिए बयान के बारे में माफी मांगने की बात कही।जवाब में डॉ. गुप्ता ने किसानों से कहा कि उनसे तिरंगे के अपमान वाली बात गलती से निकल गई थी। इस पर किसानों ने कहा कि भाजपा के बारे में अपमान वाली बात आपके मुंह से क्यों नहीं निकलती। डॉ. गुप्ता ने कहा कि वह इस बारे में पहले भी माफी चुके हैं और अपना बयान भी दे चुके हैं। अब वो फिर से उस बात के लिए खेद प्रकट कर देते हैं।

डॉ. गुप्ता द्वारा खेद प्रकट करने के बाद किसानों ने राज्यमंत्री अनूप धाणक और डॉ. गुप्ता को वहां से आगे जाने दिया। इस पूरे प्रकरण पर डॉ. गुप्ता ने कहा कि रामायण टोल पर कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया था। वे तिरंगे वाले बयान पर माफी की मांग कर रहे थे। हालांकि, वह एक बार पहले भी माफी मांग चुके हैं। उन्होंने दोबारा ऐसा करने को कहा तो उन्होंने खेद प्रकट कर दिया।

दरअसल 8 अगस्त को नलवा हलके में तिरंगा यात्रा निकाली गई थी। इस मौके पर डॉ. कमल गुप्ता ने गलती से ब्यान दे दिया कि हर भारतीय को तिरंगे का अपमान करना चाहिए। इससे पहले रामायण टोल पर धरनारत किसान विधायक जोगीराम सिहाग, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, सुखबीर बादल को भी किसान काले झंडे दिखा चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments