Sunday, September 26, 2021
Homeमध्य प्रदेशइंदौर : मंत्री पटवारी ने निगमायुक्त को बाइक पर बैठाकर किया विधानसभा...

इंदौर : मंत्री पटवारी ने निगमायुक्त को बाइक पर बैठाकर किया विधानसभा क्षेत्र राऊ का दौरा

इंदौर. कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शुक्रवार को इंदौर नगर निगम के आयुक्त आशिष सिंह को बाइक पर बैठाकर अपने विधानसभा क्षेत्र राऊ का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने नागरिकों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को तुरंत समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

मंत्री पटवारी शुक्रवार सुबह अपने निवास से साइकिल से निकलकर फूटी कोठी रोड पर पहुंचे। यहां उन्होंने साइकिल छोड़कर बाइक ली और नगर निगम आयुक्त को पीछे बैठाकर भ्रमण की शुरुआत कुंदन नगर से की। इसके पश्चात वह अहिर खेड़ी पहुंचे और वहां की गलियों का भ्रमण किया।
इसके बाद विदुर नगर भी पहुंचे जहां उन्होंने महिलाओं की मांग पर वहां स्थित शराब दुकान को 8 दिन में स्थानांतरित करने के निर्देश दिए। इस संबंध में उन्होंने कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव से फोन पर चर्चा की।

यहां से निकलकर मंत्री सुख निवास गांव पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर पेंशन शिविर लगाने के निर्देश दिए। पटवारी ने सहकार नगर के नागरिकों से भी चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी और निराकरण के निर्देश दिए। पटवारी के भ्रमण के दौरान नगर निगम के अपर आयुक्त रजनीश कसेरा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments