Monday, September 27, 2021
Homeछत्तीसगढ़शरारती तत्वों की करतूत, घर के बाहर खड़ी दो कारों और एक...

शरारती तत्वों की करतूत, घर के बाहर खड़ी दो कारों और एक मोटरसाइकिल में लगा दी आग

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और उससे जुड़े हुए दुर्ग- भिलाई शहर अब महानगर के रूप में देखे जाने लगे हैं। आबादी और सघनता वाले इलाकों में अब महानरीय तर्ज पर अपराध हो रहे हैं और शरारती तत्व भी इसी तरह सक्रिय हो रहे हैं। रात में नशे की हालत में घूमने वाले असमाजिक तत्व बेवजह सार्वजनिक और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा लोग आपसी झगड़े को भुनाने के लिए भी तरह- तरह से अपराधों का सहारा ले रहे हैं। राजधानी से लगे भिलाई शहर के एक मोहल्ले में बीती रात कुछ अज्ञात असमाजिक तत्वों ने घर के बाहर खड़ी दो कारों और एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने ऐसा क्यूं किया और वे कौन थे,, अब इस बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

उन्होंने ऐसा क्यूं किया और वे कौन थे,, अब इस बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

भिलाई के सुपेला स्थित चिंगरी पारा में घर के बाहर खड़ी दो कार और एक मोटरसाइकिल में शरारती तत्वों ने आग लगा दी। गुरुवार की रात में अज्ञात तत्वों ने तीनों गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। आसपास के लोग जब बाहर निकले तब तक तीनों गाड़ियां पूरी तरह से जल चुकी थी। पानी डालकर आग को बुझाया गया। घटना को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जानबूझकर ऐसा किया है। घटना की शिकायत सुपेला थाना में की गई है। आरोपितों का पता लगाने के लिए कमला मेडिकल और बगल के नर्सिंग होम सहित दुकानों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इलाके के तमाम सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपितों का पता लगाया जा सके।

आरोपितों ने किस मकसद से इन वाहनों में आग लगाई होगी यह समझ से परे है। बहरहाल यह भी अंदेशा है कि किसी आपसी विवाद को भुनाने के मकसद से यह आग लगाई गई है। समय रहते लोगों को इस आगजनी का पता लग गया, वर्ना आग फैलकर इलाके में दूसरे वाहनों और घरों को भी चपेट में ले सकती थी। लोगों की सक्रियता के चलते आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तीनों वाहन पूरी तरह जल कर क्षतिग्रस्त हो गए।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments