Saturday, September 25, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशगाजियाबाद : लूट की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने की...

गाजियाबाद : लूट की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने की फायरिंग, 2 लोगों की मौत

गाजियाबाद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी में बदमाशों ने एक घर में घुसकर उत्पात मचाया. बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की. वहीं विरोध कर रहे परिवार के मुखिया और घटना स्थल पर पहुंचे पड़ोस के दो युवकों सहित कुल तीन लोगों को गोली मार दी. जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल है.

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी का है. जहां किदवई नगर इलाके में आज सोमवार सुबह करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर ने घुसकर उत्पात मचाया.

 

बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की. वहीं विरोध कर रहे परिवार के मुखिया और घटना स्थल पर पहुंचे पड़ोस के दो युवकों सहित कुल तीन लोगों को गोली मार दी. जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह घायल है. एसपी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं आशंका जताई जा रही है कि बदमाश डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे. फिलहाल पुलिस मामले की तलाश में जुटी है. लूट और डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में तनाव है. परिजनों का कहना है कि अंदर कमरे में बंद परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को फोन करने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं लगा.

पीड़ित शख्स ने बताया कि उसकी दुकान का शटर बदलने का काम पूरा नहीं हुआ था, जिसकी वजह से वह घर के बाहर सोए हुए थे. बदमाशों ने आकर उन्हें जगाया और पानी मांगा. जैसे ही वह पानी लेने के लिए अंदर गए तो बदमाश भी घुस गए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार ने कहा कि रंजिश और लूट के एंगल सहित सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments