Tuesday, September 21, 2021
Homeबॉलीवुडसलमान खान की तलाशी लेने वाले जवान का नहीं हुआ मोबाइल फोन...

सलमान खान की तलाशी लेने वाले जवान का नहीं हुआ मोबाइल फोन जब्त

इन दिनों सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) का एक जवान काफी सुर्खियों में हैं। इस जवान का नाम सोमनाथ मोहंती है। सोमनाथ मोहंती ने हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को कोविड-19 और सुरक्षा जांच के प्रोटोकॉल के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था। जिसके बाद से सोमनाथ मोहंती लगातार सुर्खियों में हैं।

इन दिनों सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) का एक जवान काफी सुर्खियों में हैं। इस जवान का नाम सोमनाथ मोहंती है। सोमनाथ मोहंती ने हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को कोविड-19 और सुरक्षा जांच के प्रोटोकॉल के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था।

अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से करने पर सोशल मीडिया के जरिए सोमनाथ मोहंती की हर किसी ने तारीफ की है। वहीं हाल ही में मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि मीडिया से बात करने की वजह से सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया, लेकिन अब सीआईएसएफ ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। साथ ही कहा है कि सोमनाथ मोहंती को अपने काम के प्रति प्रोफेशनल रवैया दिखाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।

यह बात खुद सीआईएसएफ ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। दरअसल हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने दावा किया कि सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने के बाद सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। ऐसे में सीआईएसएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोमनाथ मोहंती को लेकर की गई इस खबर को फर्जी बताया और उनका मोबाइल फोन जब्त करने की खबर का खंडन किया है।

सीआईएसएफ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस ट्वीट का कंटेंट गलत और बिना तथ्यात्मक आधार के है। सच तो यह है कि संबंधित अधिकारी (सोमनाथ मोहंती) को अपने काम के प्रति प्रोफेशनल रवैया दिखाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।’ सोशल मीडिया पर सीआईएसएफ का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स सीआईएसएफ के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस सिलसिले में हाल ही में वह कटरीना कैफ के साथ मुंबई एयरपोर्ट से रूस के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट से सलमान खान का वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अंदर जाते दिख रहे थे। इस दौरान सीआईएसएफ सोमनाथ मोहंती जवान उन्हें सीमा रेखा के अंदर आने के लिए कहते हैं और जैसे ही भाईजान अंदर जाने के लिए आगे बढ़ते हैं तो वह उन्हें रोककर उनकी चेकिंग करता है। सलमान अपने चेहरे से मास्क हटाते हैं और चेकिंग में पूरा सहयोग करते हैं। तसल्ली से चेकिंग हो जाने बाद सलमान एयरपोर्ट के अंदर जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments