Thursday, September 23, 2021
Homeमध्य प्रदेशMP: मोबाइल फोन चोरी बनी मौत की वजह, दोस्तों ने ही उतारा...

MP: मोबाइल फोन चोरी बनी मौत की वजह, दोस्तों ने ही उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महीने भर पहले हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए उसके ही दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. 8 नवंबर को भोपाल की केरवा नदी में एक युवक की लाश मिली थी. पुलिस मामले की जांच के दौरान उसके दो दोस्तों तक पहुंची, तो उन्होंने कबूल किया कि मोबाइल चोरी के चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी.

  • युवक की मौत मामले में पुलिस का खुलासा
  • मोबाइल चोरी के कारण दोस्तों ने की हत्या

मृतक का नाम कपिल था. कपिल की लाश 8 नवंबर को केरवा नदी में मिली थी . पोस्टमार्टम से पता चला कि पानी में डूबने से कपिल की मौत हुई है. पुलिस ने भी शुरुआत में इसे आत्महत्या का मामला समझा, लेकिन मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए उसके दो दोस्तों पर शक जताया. पुलिस ने जब परिजनों के बताए नामों पर नजर रखनी शुरू की तो धीरे-धीरे मामले की परत खुलती चली गई. हाल ही में जब पुलिस ने उसके दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उन्होंने कपिल की मौत का सारा राज उगल दिया.

मोबाइल फोन बना हत्या की वजह

मृतक कपिल के दोस्तों राहुल और मनोज से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि कपिल ने मनोज का मोबाइल चोरी कर लिया था, जिसको लेकर उनके बीच अनबन हुई और दोनों ने मिलकर कपिल की हत्या कर दी. मनोज और राहुल ने बताया कि 8 नवंबर को वो कपिल को अपनी बाइक से पार्टी के बहाने अपने गांव की ओर लाए, लेकिन बाइक को सुनसान रास्ते मे खड़ा किया और कपिल से मनोज के चोरी हुए मोबाइल के बारे में सच बताने को कहा.

जब कपिल ने मामले में कुछ भी बताने से मना कर दिया तो राहुल और मनोज ने मिलकर कपिल को पहले तो खूब पीटा और उसे अधमरी हालत में पास ही से गुजर रही केरवा नदी में फेंक दिया, क्योंकि ज्यादा पिटाई से कपिल लगभग बेहोशी की हालत में था लिहाजा वो पानी से बाहर नहीं आ पाया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments