Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेश20 हजार से ज्यादा महिलाओं ने उठाया सौगात का लाभ

20 हजार से ज्यादा महिलाओं ने उठाया सौगात का लाभ

रक्षाबंधन के त्यौहार पर इंदौर में सिटी बसों, आई बसों और इलेक्ट्रिक बसों में महिलाओं-युवतियों को नि:शुल्क सफर करने की सौगात का लाभ 20 हजार से ज्यादा महिलाओं-युवतियों ने उठाया। शहर के अलग-अलग रूटों पर चली इन बसों में महिलाओं-युवतियों ने नि:शुल्क सफर किया और अपने गंतव्य तक पहुंची।

महिलाओं-युवतियों को मिला सौगात का फायदा

एआईसीटीएसल द्वारा दी गई सौगात का फायदा रोजाना बसों में सफर करने वाली महिलाओं-युवतियों के साथ ही उन महिलाओं-युवतियों को भी मिला, जिन्होंने राखी के पर्व पर इन वाहनों का इस्तेमाल अपने स्थान पर पहुंचने के लिए किया। इस सौगात के चलते महिलाओं-युवतियों से कोई किराया भी नहीं लिया गया।

सुबह से रात तक चली बसें

एआईसीटीएसलएल से मिली जानकारी अनुसार शहर के विभिन्न रूटों पर सिटी बसें, आई बसें और इलेक्ट्रिक बसें सुबह 7 बजे से ही शुरू हो गई थी, जो दिनभर अपने विभिन्न रूटों पर संचालित होती रही। इन बसों का संचालन रविवार रात तक हुआ। सुबह से रात तक चली इन बसों में 20 हजार से ज्यादा महिलाओं-युवतियों ने शहर के अलग-अलग रूटों पर नि:शुल्क सफर किया।

पांच साल से चली आ रही है परंपरा

गौरतलब है कि एआईसीटीएसएल द्वारा बीते पांच साल से रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाओं-युवतियों को शहरी सीमा में नि:शुल्क सफर करने की सौगात देते आ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments