Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : दिल्ली और हरियाणा का मोस्टवांटेड विकास उर्फ मीता पहलवान गिरफ्तार,...

हरियाणा : दिल्ली और हरियाणा का मोस्टवांटेड विकास उर्फ मीता पहलवान गिरफ्तार, 50 हजार का इनामी था

रोहतक. पुलिस ने रविवार रात हरियाणा और दिल्ली के मोस्टवांटेड गैंगस्टर विकास उर्फ मीता पहलवान को पकड़ लिया है। आरोपी मीते को सोनीपत के बहालगढ़ रोड के सेक्टर-7 से पकड़ा गया। यह कामयाबी रोहतक पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को मिली। आरोपी विकास सोनीपत के भदाना गांव का रहने वाला है। मीते पर 50 हजार रुपए इनाम था। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

इन वारदात में शामिल रहा है विकास उर्फ मीता

  • अक्टूबर 2017 में आरोपी विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव मदीना जिला सोनीपत में राकेश उर्फ राका वासी मदीना की गोली मर कर हत्या की थी। इसमें मुकदमा दर्ज है।
  • नवंबर 2016 में आरोपी विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव दादरी तोए जिला झज्जर में राजेंदर वासी दादरी तोये की गोली मार कर हत्या की थी जो इस संबंध में मुकदमा झज्जर में दर्ज है।
  • मई  2016 में आरोपी विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाँद वासी सिसाना की दुकान अनाज मंडी खरखौदा में गांव जठेडी जिला सोनीपत के एक व्यक्ति को जान से मारने की नियत से गोली मारी। खरखौदा थाने में मामला दर्ज है।
  • फरवरी 2017 में आरोपी विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुनारिया जेल रोहतक पर रामनिवास उर्फ कल्लू वासी बुसाना गोहाना को जान से मारने की नियत से गोली मारी थी। शिवाजी कॉलोनी थाना रोहतक में मामला दर्ज है।
  • सन् 2016 में आरोपी विकास ने अपने साथी के साथ मिलकर  एमटूके शॉपिंग मॉल रोहिणी दिल्ली के नजदीक मैन रोड पर गाड़ी में कहासुनी होने के कारण अपने ही साथी मोनू वासी सोनीपत  को जान से मारने की नियत से गोली मारी थी जो इस मुकदमे में आरोपी विकास अब तक फरार था।
  • फरवरी 2020 में आरोपी विकास ने अपने साथियों के जिला फरीदाबाद में प्रिजन वैन पर गोलियां चलाकर पुलिस हिरासत से मोस्टवांटेड अपराधी संदीप उर्फ काला वासी जठेरी सोनीपत को छुड़वाया था। थाना धौज में मामला दर्ज है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments