छपरा के मोस्‍ट वांटेड को दिल्ली पुलस ने किया गिरफ्तार

0
14

सारण का कुख्यात रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास निवासी 33 वर्षीय सुरेश तिवारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध सारण जिले में तीन संगीन मामले दर्ज हैं। उसमें स्थानीय पुलिस को भी उसकी तलाश थी। हाल फिलहाल में उसने एक दवा व्यवसायी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से वह फरार था। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि दिल्ली से सूचना मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

सारण का कुख्यात रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास निवासी 33 वर्षीय सुरेश तिवारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध सारण जिले में कई संगीन मामले दर्ज हैं। उसमें स्थानीय पुलिस को भी उसकी तलाश थी।

2005 में सुगर राय की हत्‍या के बाद आया चर्चा में

सुरेश तिवारी ने सबसे पहले सारण में 2005 में सुगर राय नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की थी। सुगर राय भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उसके साथ सुरेश तिवारी की अनबन हो गई और उसने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद 18 अप्रैल 2016 को सुरेश तिवारी ने अपने सहोदर भाई मुकेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका भाई शादी कर दुल्हन को विदा कर घर लेकर आया था। दरवाजे पर ही सुरेश तिवारी ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद कुछ दिन पहले वह पुन: आकर अपने घर पर रहने लगा। वहीं पर डॉक्टर को बैठाने को लेकर अक्टूबर में कचनार गांव के दवा व्यवसायी प्रभुनाथ राय के साथ उसका विवाद हुआ। इस विवाद में सुरेश तिवारी ने चाकू घोंपकर प्रभुनाथ राय की हत्या कर दी थी।

स्‍थानीय लोगों के हंगामे के बाद छोड़ दिया था गांव

इस हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया था। उसकी दुकान व सामान को क्षतिग्रस्त कर आग के हवाले कर दिया गया था। उसके बाद से सुरेश तिवारी फरार हो गया था और दिल्ली चला गया था। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

हत्‍या करना सुरेश तिवारी के लिए बड़ी बात नहीं

लोगों का कहना है कि सुरेश तिवारी सनकी मिजाज का है और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में वह तनिक भी देर नहीं करता है। एसपी संतोष कुमार ने बताया कि फिलहाल उन्हें इसकी सूचना नहीं मिली है। दिल्ली से जब सूचना मिलेगी तो उनके द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे सुरेश तिवारी की तलाश सारण पुलिस को भी थी।

सारण का कुख्यात सुरेश तिवारी दिल्ली से गिरफ्तार

सारण में हत्या के तीन मामले में पुलिस को थी उसकी तलाश

शादी करके लौटे अपने भाई की दरवाजे पर ही पांच साल पहले कर दी थी हत्या

दो माह पूर्व रिविलगंज के दवा व्यवसाई की चाकू घोंप कर की थी हत्या

एसपी ने कहा : सूचना मिलने के बाद सारण पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here