Monday, September 27, 2021
Homeहरियाणानशा तस्करी : 105 ग्राम हेरोइन खरीदकर लाए थे मां-बेटा, पुलिस ने...

नशा तस्करी : 105 ग्राम हेरोइन खरीदकर लाए थे मां-बेटा, पुलिस ने रुकवाया तो कार से कुचलने की कोशिश, दोनों गिरफ्तार

सिरसा। सिरसा क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) पुलिस ने मंगलवार रात को नशा तस्करी करते एक मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 105 ग्राम हेरोइन मिली है, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने जब आरोपियों की कार को रुकवाया तो इन्होंने कुचलने की कोशिश भी की लेकिन पुलिसकर्मी खेतों में कूदकर बच गए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिरसा के कीर्ति नगर निवासी हन्नी उर्फ गेज्जू पुत्र प्रेमनाथ और उसकी मां कमलेश पत्नी प्रेमनाथ के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों पर नशा तस्करी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

नशा तस्करों की गाड़ी से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त पुलिस की गाड़ी।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मां-बेटा हेरोइन खरीदने गए हैं
सीआईए इंचार्ज रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हन्नी और उसकी मां कमलेश चिट्टा तस्कर हैं, दोनों दिल्ली चिट्टा लेने गए हुए हैं। इस सूचना पर पुलिस ने डिंग मोड़ पर नाकाबंदी कर दी। कुछ ही देर में फतेहाबाद की तरफ से एक आई20 गाड़ी आती नजर आई। उस पर टेम्परेली नंबर लिखा हुआ था।

सीआईए टीम ने उसे रोकने का इशारा किया तो आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने सड़क किनारे खेतों में कूदकर जान बचाई। इसके बार आरोपी ने पुलिसकर्मियों की गाड़ी को भी जोरदार टक्कर मारी और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

दोनों मां-बेटे पर पहले भी मामले हैं दर्ज
इसके बाद वह कार लेकर भागने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया। आरोपी फतेहाबाद की तरफ भाग रहा था तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर धारा 307, 427 आईपीसी व एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि यह हेरोइन सिरसा व रानियां क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। मां-बेटा दोनों नशा तस्कर हैं, दोनों पर पहले भी नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments