उप्र : लुकाछिपी के खेल में बक्से में बंद हुए मां और बेटे, दम घुटने से दो बच्चों की मौत

0
133

भदोही. उत्तरप्रदेश के भदोही के बगीचा मुहल्ले में गुरुवार शाम लुकाछिपी के खेल में बक्से में छिपकर बैठे दो बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। जबकि बच्चों की मां की हालत भी गंभीर है। महिला अपने दो बच्चे  के साथ खेलते हुए बक्से में बैठ गए थे, तभी अचानक बक्से का ढक्कन नीचे गिर गया और कुंडी लग गई। परिवार ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शवों को दफना दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्र से बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मां मानसिक रूप से कमजोर
बगीचा मोहल्ला निवासी मल्लू एक कालीन कंपनी में काम करता है। वह किराए के मकान में पत्नी नफीसा व दो बच्चों हतैना (7) व हसन (3) के साथ रहता है। बताया जाता है कि पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। गुरुवार शाम जब मल्लू काम से घर लौटा तो उसने बच्चों की खोजबीन शुरू की। तभी उसे बक्से के भीतर से कुछ आहट सुनाई दी तो उसने खोल तो उसके होश उड़ गए। पत्नी बेहोश थी, जबकि दोनों बच्चों की मौत हो गई थी। मामले को दबाने के लिए परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी और शवों को दफना दिया।

मां ने बच्चों को बक्से में बंद किया, ऐसी गांव में चर्चा

हालांकि, चर्चा है कि मानसिक रूप से कमजोर मां ने ही दोनों बच्चों को बक्से में बंद कर दिया था, जिससे दोनों बच्चों की मौत हुई है। हालांकि, एसपी राजेश यश ने बताया कि खेलने के दौरान बच्चे व उनकी मां बक्से में बंद हो गए थे। दम घुटने से मौत का कारण बताया जा रहा है। डीएम के निर्देश पर बच्चों को शवों को कब्र से बाहर निकाल पोस्टमार्टम कराया गया है। इससे मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here