मप्र : स्लाटर हाउस संचालन के लिए 4 व्यवसायी तैयार

0
43

भोपाल . स्लाटर हाउस के संचालन के लिए चार व्यवसायी तैयार हैं। सोमवार को इन व्यवसायियों ने निगम अफसरों से चर्चा में कहा कि अगर नगर निगम स्लाटर हाउस तैयार कर दे तो वे उसका संचालन कर सकते हैं। इसके लिए वे निगम को स्लाटरिंग की दरों पर प्रीमियम भी देने को राजी हैं। 16 जुलाई को एनजीटी में होने वाली पेशी में निगम इस बैठक की जानकारी देगा। एनजीटी की हरी झंडी मिलने के बाद संचालन संधारण का आरएफपी (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल) तैयार होगा।
इस आरएफपी के आधार पर व्यवसायी स्लाटरिंग की अपनी दर और निगम को दिए जाने वाले प्रीमियम के आधार पर अपने ऑफर देंगे।

जिससे निगम को अधिक आय होगी निगम उस व्यवसायी को इसके संचालन का काम देगा। इस बीच निर्माण के टेंडर जारी होंगे। डेढ़ साल में नया स्लाटर हाउस बनकर तैयार होगा। एनजीटी की फटकार के बाद निगम ने स्थानीय व्यवसायियों से संपर्क किया। इसी व्यवसाय से जुड़े पार्षद रफीक कुरैशी ने कुछ व्यवसायियों को निगम अफसरों से मिलवाया था उसके बाद यह बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मौजूद अफसरों के अनुसार स्लाटरिंग व्यवसायियों ने पानी और बिजली व्यवस्थाएं निगम द्वारा करने का अनुरोध किया है। अंतिम रूप से नियम बनाते समय उनकी इन मांगों का ध्यान रखा जाएगा। 26 जून को एनजीटी में हुई पेशी में निगम ने स्वयं के व्यय पर स्लाटर हाउस बनाने का आश्वासन दिया था। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here