Tuesday, September 21, 2021
Homeमहाराष्ट्रमुंबई : डोंगरी में इमारत गिरने से 14 की मौत, 20-25 लोगों...

मुंबई : डोंगरी में इमारत गिरने से 14 की मौत, 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका; दूसरे दिन भी रेस्क्यू जारी

मुंबई. यहां के डोंगरी में मंगलवार को 11.45 बजे 100 साल पुरानी चार मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में अब तक 13 की मौत हो गई। मलबे में अभी भी करीब 20-25 लोग फंसे होने की आशंका है। एनडीआरएफ की तीन टीमें रेस्क्यू में लगी हैं। इसके अलावा फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम भी इसमें सहयोग कर रहीं हैं। बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रहते थे।

बीएमसी के मुताबिक, डोंगरी के एमए सारंग रोड पर स्थित केसरबाई बिल्डिंग का आधा हिस्सा गिर गया। स्थानीय लोगों ने भी रेस्क्यू अभियान में मदद की। संकरी गली होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में मुश्किल आईं। प्रशासन ने आसपास की इमारतों को भी खाली करा दिया।

80-100 साल पुरानी थी इमारत- स्थानीय
स्थानीय लोगों के मुताबिक, इमारत 80-100 साल पुरानी है। इमारत काफी खस्ताहाल में थी। इलाके में बारिश हुई। बारिश के बाद तेज हवा चल रही थी। उसी वक्त तेज आवाज आई। जब बाहर निकलकर देखा तो इमारत गिर गई थी।

प्रधानमंत्री ने घटना पर दुख जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, इमारत गिरने की घटना दुखद है। मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। आशा करता हूं कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। महाराष्ट्र सरकार, एनडीआरएफ और स्थानीय प्रसाशन रेस्क्यू कर रहा है और जरूरतों की मदद में साथ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments