Home महाराष्ट्र मुंबई पुलिस की मेरठ में छापेमारी:नकली दवाई की फैक्ट्री चलाने वाला गिरफ्तार,...

मुंबई पुलिस की मेरठ में छापेमारी:नकली दवाई की फैक्ट्री चलाने वाला गिरफ्तार, फैक्ट्री सील; आरोपी को अपने साथ मुंबई ले गई टीम

0
8

मुंबई पुलिस ने मेरठ के खरखौदा स्थित धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में नकली दवाई बनाने वाली फेक्ट्री में छापा मारा। और फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार कर लिया। 8 दिन पहले गाजियाबाद निवासी एक दवाई कारोबारी नकली दवाइयों के साथ पकड़ा गया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हापुड़ की सीमा से सटे इलाके में यह कार्रवाई की है।

आरोपी को अपने साथ मुंबई ले गई पुलिस।

सीओ किठौर बृजेश कुमार सिंह के अनुसार, मुंबई कादिवली ईस्ट के समता नगर थाने के इंस्पेक्टर अप्पा साहेब संपत राय शिरसाट ने कुछ दिन पूर्व गाजियाबाद निवासी सुदीप मुखर्जी पुत्र सुरेश मुखर्जी निवासी वसुंधरा गाजियाबाद को मुंबई पुलिस ने मुंबई से नकली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया था। उसके पास से पुलिस ने पेरासिटामोल, डाइक्लोफिनेक समेत अन्य दवाइयां बरामद की थी।

मुंबई पुलिस ने अचानक की थी छापेमारी

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह खरखोदा थाना क्षेत्र के धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में बनी एबीएम लैब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से दवाई खरीद कर बाजारों में सप्लाई करता है। पूछताछ के बाद रविवार को मुंबई पुलिस ने ड्रग एवं खाद्य विभाग की टीम के साथ एबीएम लैब प्राइवेट लिमिटेड के मालिक संदीप मिश्रा पुत्र रत्नाकर मिश्रा निवासी आवास विकास कॉलोनी हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही फैक्ट्री में बन रही दवाइयों के नमूने लेकर उसे सील कर दिया।

मुंबई पुलिस ने आरोपी संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर कर अपने साथ ले गई। वहीं संदीप मिश्रा का कहना है कि वह फैक्ट्री में खुली गोली बनाने का काम करता था। उसे गाजियाबाद निवासी सुधीर मुखर्जी दवाई खरीद कर अन्य शहरों में सप्लाई करता था। CO का कहना है कि मुंबई पुलिस ने फैक्ट्री पर सील लगाकर फैक्ट्री संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई है।

Live Scores Powered by Cn24news