Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशलखनऊ : हॉस्पिटल मैनेजर की हत्या, घर में बिखरा मिला खून, हत्या...

लखनऊ : हॉस्पिटल मैनेजर की हत्या, घर में बिखरा मिला खून, हत्या या हादसा- पुलिस जांच में उलझी

लखनऊ. राजधानी में मिडलैंड हेल्थ केअर एंड रिसर्च सेंटर के मैनेजर की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गई। मैनेजर अपने कमरे में रात दो बजे खून से लथपथ हालत में पाए गए, घर वालों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को पूरे घर में खून बिखरा हुआ मिला। घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा था कि, मृतक ने हत्यारों के साथ काफी संघर्ष किया होगा। घटना के समय मृतक अर्धनग्नावस्था में था। पुलिस, डॉग स्कॉयड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

ये है पूरा मामला 
गोमतीनगर के विश्वास खंड तीन निवासी विश्वजीत पुंडीर मिडलैंड हेल्थ केअर एन्ड रिसर्च सेंटर के मैनेजर थे। इंस्पेक्टर गोमतीनगर के मुताबिक, मृतक के पिता ब्रिज कारपोरेशन से रिटायर थे। घटना के समय घर में सिर्फ तीन लोग ही मौजूद थे। पूरे घर मे फैला खून था। विश्वजीत के शरीर पर मिले जख्म घटनास्थल पर मारपीट की ओर इशारा कर रहे हैं। एएसपी ग्रामीण विक्रांत वीर के मुताबिक, कमरे से बियर की बोतलें भी बरामद की गई हैं। घायल होने के बाद मृतक ने मां को जगाया था। घटना के समय मृतक अर्धनग्नावस्था में था।

हत्या या हादसा, उलझी पुलिस
प्राथमिक जांच के बाद पुलिस मामले को हादसा बता रही है। पुलिस के मुताबिक, विश्वजीत को रेलिंग पर लगे लोहे के एंगल से चोट लगी, जबकि विश्वजीत के परिजन व रिश्तेदार इस बात से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने धारदार हथियार से हमला किया और विश्वजीत अपने कमरे से किसी की आहट पाकर बाहर निकला था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments