Wednesday, September 22, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशअलीगढ़ : BJP के सदस्यता अभियान में शामिल हुई मुस्लिम महिला, बदमाशों...

अलीगढ़ : BJP के सदस्यता अभियान में शामिल हुई मुस्लिम महिला, बदमाशों ने पति को पीटा

अलीगढ़ में बीजेपी की एक स्थानीय नेता ने आरोप लगाया है कि कुछ बदमाशों ने उनके पति के साथ मारपीट की है. फरहीन मोहसिन नाम की एक महिला का कहना है कि वो अपने इलाके में बीजेपी के सदस्यता अभियान में जुड़ी है. इसी बात से नाराज होकर कुछ बदमाशों ने अलीगढ़ के दिल्ली गेट में उसके पति के साथ मारपीट की है.

पीड़िता का कहना है कि उसे बीजेपी के सदस्यता अभियान से हटने की धमकियां मिल रही है. उन्होंने कहा, “मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है और कहा गया है कि इस काम से दूर हो जाओ, इसी वजह से मेरे पति पर भी हमला हुआ है.”

अलीगढ़ पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. अलीगढ़ के एएसपी अभिषेक ने कहा कि महिला ने धमकी मिलने और पति पर हमले का आरोप लगाया है, इस मामले की जांच की जा रही है और इसी के मुताबिक एक्शन लिया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी अभियान चलाकर पार्टी के साथ लोगों को जोड़ रही है. इसमें नए सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दी जा रही है. इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी के सदस्यता अभियान से विवाद खड़ा हो गया था. दरअसल फॉर्म में बीजेपी सदस्यता लेने वालों से उनकी जाति के बारे में पूछ रही थी. कांग्रेस ने इसे बंटवारे की राजनीति बताया था. अब पार्टी ने इस सदस्यता अभियान को 9 दिन तक बढ़ा दिया है.

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सदस्यता अभियान को 9 दिनों तक बढ़ाने का फैसला किया है. अब 20 अगस्त तक सदस्यता अभियान चलेगा. पहले यह 11 अगस्त को ही खत्म होने वाला था, लेकिन संसद सत्र के कारण इसे बढ़ा दिया गया. पार्टी सूत्रों का कहना है कि संसद सत्र की वजह से सदस्यता अभियान के कार्यक्रमों में सांसद हिस्सा नहीं ले पा रहे थे, इसलिए इसको बढ़ाने का फैसला किया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments