Friday, September 17, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशअलीगढ़ : मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्‍यता तो मकान...

अलीगढ़ : मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्‍यता तो मकान मालिक ने घर से निकाला

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी इन दिनों सदस्यता अभियान चला रही है। लेकिन यह अभियान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की रहने वाली एक मुस्लिम महिला को महंगा पड़ गया।अलीगढ़ निवासी गुलिस्ताना ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसने भाजपा की सदस्यता ली है। लेकिन, जब उनके मकान मालिक को ये बात पता लगी तो उन्होंने उसे तुरंत ही घर खाली करने को कहा दिया। गुलिस्ताना ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक ने उनके साथ बदतमीजी भी की।

हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मकान मालिक के बेटे को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं मकान मालिक के बेटे सलमान का कहना है कि उस महिला पर कई महीनों का किराया बकाया था। मांगने पर उसने सदस्‍यता का झूठा नाटक खड़ा कर दिया।

वहीं, इस मामले में अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा, “पहली नजर में लग रहा है कि मकान मालिक की मां ने गुलिस्ताना से बिजली के बिल के रूप में 4,000 रुपये मांगे, जिसके बाद उनमें गुलिस्ताना के एक राजनीतिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर बहस हुई। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।”

 

गौरतलब है कि 6 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान की शुरुआत की और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में ये आगे बढ़ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments