Home हरियाणा जेल में बंद एनडीपीएस एक्ट के आरोपी टोडरपुर के मुस्ताक की संदिग्ध...

जेल में बंद एनडीपीएस एक्ट के आरोपी टोडरपुर के मुस्ताक की संदिग्ध हालात में मौत, आरोप- न मिलने दिया

0
5

जेल में बंद एनडीपीएस एक्ट में आरोपी टोडरपुर के मुस्ताक (30) की बुधवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिवार को सिविल अस्पताल बुलाया गया, जहां परिजनों ने मुस्ताक को मृत पाया। गुस्साए परिजनों ने आरोप लगाया कि मंगलवार को उन्हें जेल में न तो मुस्ताक से मिलने नहीं दिया और न उसकी तबीयत बिगड़ने की खबर दी गई।

मुस्ताक के भाई आरीफ ने बताया कि उसके छोटे भाई को झूठे आरोप में गांव के युवकों ने रंजिशन फंसाया था।

बुधवार को जेल से फोन आने पर सिविल अस्पताल पहुंचे तो मुस्ताक मृत हालत में था। परिवार ने मामले में जांच की मांग की, तब मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम हुआ। मुस्ताक के भाई आरीफ ने बताया कि उसके छोटे भाई को झूठे आरोप में गांव के युवकों ने रंजिशन फंसाया था।

सप्ताह पहले गांव के छह युवकों ने मुस्ताक से मारपीट कर उसकी जेब में स्मैक डाल दी और उसे थाना सदर यमुनानगर पुलिस से पकड़वा दिया। मामले में गिरफ्तारी के बाद मुस्ताक को जेल में बंद कर दिया गया। वे मंगलवार को मुस्ताक को जेल में कपड़े देने गए थे, लेकिन जेल प्रशासन ने उन्हें मुस्ताक से मिलने नहीं दिया।

बुधवार दोपहर जेल से फोन आया कि मुस्ताक को सिविल अस्पताल लाया गया है। परिवार के लोग वहां पहुंचे तो मुस्ताक को मृत मिला। परिजनों ने आरोप लगाया कि मुस्ताक को मारपीट व स्मैक रखने के झूठे केस में फंसाया गया और अब उसकी संदिग्ध मौत हो गई। उन्होंने मौत की वजह स्पष्ट करने के लिए जांच की मांग की है।

Live Scores Powered by Cn24news