Saturday, September 18, 2021
Homeबिहारमुजफ्फरपुर : बैरिया स्टैंड में खड़ी 3 बसों में लगी आग, ₹35...

मुजफ्फरपुर : बैरिया स्टैंड में खड़ी 3 बसों में लगी आग, ₹35 लाख के नुकसान की आशंका

मुजफ्फरपुर में बैरिया बस स्टैंड में खड़ी निजी कंपनी की तीन बसों में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई। जब तक बस स्टाफ की नजर पड़ती तब तक आग तीनों बसों में फैल चुकी थी। आग की तेज लपटें को देख स्टैंड में मौजूद यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पहले आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन आग और भी तेजी से फैल रही थी। इस बीच स्टैंड में खड़ी दूसरे बसों को भी आननफानन में बाहर निकाला गया।

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान तीनों बस संचालकों को करीब 50 लाख की क्षति की आग लगने वजह को लेकर तरह- तरह की चर्चाएं स्टैंड के लोगों और बस संचालकों के बीच हो रही है। हालांकि, घटना से संबंध में जो तीनों बसों के मालिक निभा ठाकुर, अरुण कुमार मिश्रा और निभा देवी ने फायर ब्रिगेड टीम को दिए शिकायत में घटना का कारण बस में शॉर्ट सर्किट होना बताया है।

बस स्टैंड में लगी लोगों की भीड़।
बस स्टैंड में लगी लोगों की भीड़।

घटना के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि स्टैंड में खड़ी बसों में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। अधिकांश गांजा पीनेवाले बसों के अंदर बैठकर गांजा पीते हैं और जलती हुई माचिस की तिल्ली और अन्य सामान बस के अंदर ही छोड़ देते हैं। उन्हें आशंका है कि इसी वजह से बस में आग लगी हो। फायर ऑफिसर संतोष कुमार पांडेय के अनुसार चार दमकलों की मदद से तीनों बसों में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। शार्ट सर्किट से आग लगने की बात समाने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments