Monday, September 27, 2021
Homeदेशनवजोत सिद्धू ने मचाई खलबली : टि्वटर प्रोफाइल से कांग्रेस नाम हटाया;...

नवजोत सिद्धू ने मचाई खलबली : टि्वटर प्रोफाइल से कांग्रेस नाम हटाया; कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला

पूर्व क्रिकेटर, कांग्रेस नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर से आक्रामक रुख अपना लिया है और तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बुधवार को उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस नाम हटा दिया। यह देखकर पार्टी में खलबली मच गई है। साथ ही उन्होंने एक ट्वीट करके कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कोटकपूरा व बहिबल कलां फायरिंग मामले में SIT की जांच रद्द हो जाने पर बिना नाम लिए कैप्टन पर सियासी तंज कसा।

सिद्धू ने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस शब्द तो हटा दिया, लेकिन राहुल और प्रियंका के साथ अपनी फोटो को नहीं हटाया है।
सिद्धू ने ट्विटर एकाउंट से कांग्रेस शब्द तो हटा दिया, लेकिन राहुल और प्रियंका के साथ अपनी फोटो को नहीं हटाया है।

सिद्धू ने अपने ट्वीट लिखा है, ‘हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे।’ साथ ही उन्होंने लिखा है कि यह सरकार या पार्टी की नाकामी नहीं है, बल्कि एक आदमी है जिसने दोषियों से हाथ मिला रखा है। उल्लेखनीय है कि ऐसे ही आरोप विपक्ष के नेता भी लगा रहे हैं कि कैप्टन और बादल के बीच फ्रेंडली मैच के कारण SIT की रिपोर्ट हाईकोर्ट में रद्द हुई।

 वहीं नवजोत सिद्धू की हाल ही अचानक बढ़ी सियासी सक्रियता के कई मायने निकाले जा रहे हैं। वह अब कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसने का कोई मौका नहीं चूकते। वे लगातार अप्रत्यक्ष रूप से कैप्टन सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे हैं। पहले उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कैप्टन सरकार पर सवाल खड़े किए थे। अब कोटकपूरा मामले में SIT की रिपोर्ट रद्द होने पर उन्हें तंज कसने का मौका मिला है।
पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिद्धू हाशिए पर जा चुके हैं, लेकिन वे अब राजनीति के कूटनीतिक तिकड़म जान गए हैं। 2017 के चुनाव के बाद से सिद्धू और कैप्टन में सीधा टकराव रहा। सिद्धू करीब पौने दो साल बाद सार्वजनिक मंचों पर मुखर तो होने लगे हैं, लेकिन इस बार वे अपने विरोधियों और प्रतिद्वंद्वियों पर नाम लिए बिना हमले कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नाम प्रोफाइल से हटा देना, कई तरह की चर्चाओं को जन्म दे चुका है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments