Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडसेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन : अभिनेता ने कहा- तमाशा बना रखा है,...

सेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन : अभिनेता ने कहा- तमाशा बना रखा है, लोगों के पास खाना नहीं है और ये पैसे फेंक रहे हैं

भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मालदीव में वेकेशन मना रहे और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो शेयर कर रहे सेलिब्रिटीज को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फटकार लगाई है। एक बातचीत में जब उनसे स्टार्स द्वारा वेकेशन फोटो पोस्ट करने को लेकर रिएक्शन मांगा गया तो उनोहने कहा, “ये एंटरटेनमेंट सेलिब्रिटीज ऐसे समय में अपनी वेकेशन फोटो पोस्ट कर रहे हैं, जब दुनिया सबसे खराब मंदी से गुजर रही है।”

‘लोगों के पास खाना नहीं , आप पैसे फेंक रहे हो’

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज ने आगे कहा, “लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो। मेरे ख्याल से छुट्टियों पर जाना इतना गलत नहीं है, जितना कि इसका दिखावा करना है। लेकिन वे किस बारे में बात करेंगे? एक्टिंग? वे दो मिनट में स्ट्रीम से बाहर आ जाएंगे।”

‘इन लीगों ने मालदीव का तमाशा बना रखा है’

नवाज कहते हैं, “इन लोगों ने मालदीव का तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि टूरिज्म इंडस्ट्री के क्या अरेंजमेंट हैं। लेकिन इंसानियत के नाते अपना वेकेशन अपने तक सीमित रखें। यहां हर जगह दुख है। कोविड के मामले कई गुना बढ़ रहे हैं। अगर दिल है तो प्लीज उन्हें ताना मत मारिए, जो पीड़ित हैं।”

कई सेलेब्स मालदीव गए तो कई लौट आए हैं

नवाज का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब बॉलीवुड से रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, टाइगर-श्रॉफ-दिशा पाटनी, सारा अली खान जैसे कई सेलेब्स छुट्टियां मनाने मालदीव गए हैं और माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर जैसे कई सेलेब्स वेकेशन मनाकर मुंबई लौट चुके हैं और सोशल मीडिया पर अपनी हॉलिडे की मेमोरीज शेयर कर रहे हैं।

‘मेरे लिए मेरा होम टाउन बुढ़ाना ही मालदीव है’

नवाज की मानें तो गंभीर मामलों के बारे में बात न करने से सहानुभूति में कमी आती है। वे कहते हैं, “एक कम्युनिटी के तौर पर हम भारत के एंटरटेनर्स को ग्रो करने की जरूरत है। इसलिए मेरा मालदीव में वेकेशन का कोई प्लान नहीं है। मैं अपने होम टाउन बुढ़ाना में परिवार के साथ हूं। यही मेरा मालदीव है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments