रिद्धिमा ने नीतू कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराती नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ रिद्धिमा ने लिखा है, ‘आप सभी की शुभकानाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया… मेरी मां का कोविड टेस्ट आज नेगेटिव आया है’। रिद्धिमा की फोटो पर कमेंट कर लोग नीतू कपूर के ठीक होने के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां वो कोरोना की चपेट में आ गईं। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। अच्छी बात ये है कि एक्ट्रेस अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। वैसे नीतू ने कल की अपने कोविड 19 पॉजिटिव होन की खबर को कन्फर्म किया था।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘पिछले हफ्ते मेरा कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया। हर तरह की सावधानी बरती जा रही है और मैं अथॉरिटीज़ की भी शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने बहुत जल्दी रेस्पॉन्स दिया। मैं फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन हूं, डॉक्टर्स के कहे अनुसार मैं अपनी दवाईयां ले रही हूं, और काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। आपके प्यार और स्पोर्ट के लिए मैं बहुत आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें, दूरी बनाकर रखें और अपना ख़्याल रखें। नीतू कपूर’। बता दें कि नीतू के अलावा इस वक्त वरुण धवन, कृति सेनन, मनीष पॉल और ‘जुग जुग जियो’ के निर्देशक राज मेहता भी कोविड की चपेट में हैं।