Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशसिंघार की महिला मित्र की खुदकुशी मामले में नया मोड़:सोनिया ने सुसाइड...

सिंघार की महिला मित्र की खुदकुशी मामले में नया मोड़:सोनिया ने सुसाइड नोट में लिखा- वो मुझे अपनी लाइफ में जगह नहीं देना चाहता

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की महिला मित्र सोनिया भारद्वाज की खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। एक दिन पहले पुलिस ने सिंघार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। उसका दावा है कि सुसाइड नोट और परिवार व अन्य करीबियों के बयान के आधार पर ही उमंग पर केस दर्ज किया है। मंगलवार को सोनिया का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें लिखा है- वो मुझे अपनी लाइफ में जगह नहीं देना चाहता। जबकि सोनिया के बेटे आर्यन ने भी मीडिया में बयान दिया कि सिंघार पर दर्ज एफआईआर वापस ली जानी चाहिए। एक तरह से अब सिंघार ही मेरे गार्जियन हैं।

होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहे बेटे आर्यन के साथ मृतक सोनिया।
  • बेटा बोला- मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, जिस पर केस हो

वीडियो और बाकी सबूत सिंघार के खिलाफ : पुलिस

डीआईजी इरशाद वली का कहना है कि सोनिया के बेटे के कथन में नोकझोंक का जिक्र है। हमने लीगल ओपीनियन लेने के बाद ही एफआईआर दर्ज की है। सुसाइड नोट वही है या नहीं, इसकी जांच करवा रहे हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोनिया ने सुसाइड नोट में अब सहन न कर पाने और शादी न हो पाने का जिक्र किया है। डीपीओ ने भी सुप्रीम कोर्ट के ललिता कुमारी मामले में आए फैसले का भी हवाला देकर राय दी है। एफआईआर में सोनिया के मोबाइल फोन से मिले वीडियो और ऑडियो के साथ-साथ कुछ अन्य साक्ष्य भी शामिल हैं।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

अब मैं और सहन नहीं कर सकती। मैंने अपनी तरफ से सबकुछ किया। पर उमंग का गुस्सा बहुत ज्यादा है। मुझे डर लगता है। वो मुझे अपनी लाइफ में जगह नहीं देना चाहता। उसकी किसी भी चीज को टच करो तो उसको बुरा लगता है। इस बार भी मैं ही जबरदस्ती भोपाल आई। वो तो चाहता ही नहीं था कि मैं भोपाल आऊं। आर्यन सॉरी, मैं तेरी लाइफ के लिए कुछ नहीं कर पाई। मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपनी मर्जी से कर रही हूं। किसी की कोई गलती नहीं है। उमंग आपके साथ मैंने सोचा था लाइफ सेट हो जाएगी। आई लव यू, कोशिश की एडजस्ट करने की, पर आपने जगह नहीं दी मुझे अपनी लाइफ में। आर्यन सॉरी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments