Flipkart पर हुई लिस्टिंग में Nokia PureBook X14 की इमेज शेयर की गई है। इसके साथ ही पेज पर अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव लिखा हुआ है। यानि इस लैपटाॅप में यूजर्स को ये तीनों फीचर्स मिलेंगे। लेकिन अभी इसकी लाॅन्च डेट और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इससे जुड़ी अन्य जानकारियां भी उपलब्ध कराएगी।

इसके अलावा Nokia PureBook 14 को पिछले दिनों टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें जानकारी दी गई थी कि कंपनी भारत में Nokia PureBook के तहत एक या दो नहीं, बल्कि कुल 9 माॅडल लाॅन्च कर सकती हैं। जबकि अभी Flipkart पर केवल Nokia PureBook14 ही लिस्ट किया गया है। बता दें कि फिल्पकार्ट पर दी गई जानकारी के अनुसार नोकिया के लैपटाॅप में डाॅल्बी विजन एटमाॅस का उपयोग किया जाएगा और यह डिवाइस इंटेल कोर आई5 10 जेनरेशन पर आधारित होगा।

बता दें कि नोकिया लैपटाॅप के सेगमेंट में पहली बार कदम रख रही है। लेकिन इसके साथ ही कंपनी अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी लाॅन्च करने वाली है। जिसे लेकर पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि नोकिया 15 दिसंबर का एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है। लेकिन इसे केवल चीन में ही लाॅन्च किया जाएगा और खास बात है कि चीन में एंड्राइड गो के साथ लाॅन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।