Thursday, September 16, 2021
Homeचंडीगढ़जालंधर में अब सिर्फ अस्पतालों को ही सप्लाई होगी ऑक्सीजन, इंडस्ट्री को...

जालंधर में अब सिर्फ अस्पतालों को ही सप्लाई होगी ऑक्सीजन, इंडस्ट्री को देने पर तत्काल रोक

जालंधर में कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। अब ऑक्सीजन सिर्फ अस्पतालों को ही सप्लाई होगी। किसी भी तरह की इंडस्ट्री को ऑक्सीजन की सप्लाई करने पर तत्काल रोक लगा दी गई है। DC घनश्याम थोरी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि केंद्र सरकार से मिले निर्देशों के बाद यह आदेश दिए गए हैं।

जालंधर के ऑक्सीजन प्लांट में चेकिंग के दौरान पुलिस को कालाबाजारी रोकने के निर्देश देते DC घनश्याम थोरी।

पुलिस कमिश्नर व SSP को भेजा पत्र

DC घनश्याम थोरी ने किसी भी तरह की इंडस्ट्री को ऑक्सीजन सप्लाई न देने और सिर्फ अस्पतालों को सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए पुलिस कमिश्नर व SSP को पत्र भेजा है। उन्हें यह यकीनी बनाने को कहा गया है कि किसी भी सूरत में इस आदेश का उल्लंघन न होने पाए।

अस्पतालों ने कालाबाजारी की तो होगा एक्शन

DC घनश्याम थोरी ने यह भी स्पष्ट किया कि अस्पतालों काे ऑक्सीजन सप्लाई करने का आदेश जरूर है लेकिन अगर किसी अस्पताल ने इसकी कालाबाजारी की तो उसके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कोई ऑक्सीजन ट्रेडर्स भी इसकी कालाबाजारी नहीं करेगा।

इन इंडस्ट्रीज को थी परमिशन, जिस पर अब रोक लगी

एम्प्यूल्स एवं वॉयल्स, फॉर्मास्यूटिकल, पेट्रोलियम रिफाइनरीज, स्टील प्लांट्स, न्यूक्लियर एनर्जी फेसिलिटीज, ऑक्सीजन सिलेंडर मेन्युफेक्चरर्स, वेस्ट वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, फूड एवं वाटर प्यूरिफिकेशन, प्रोसेस इंडस्ट्रीज।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments