Thursday, September 23, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशलखनऊ में अफसर ने की खुदकुशी:GST विभाग के डिप्टी कमिश्नर ने रात...

लखनऊ में अफसर ने की खुदकुशी:GST विभाग के डिप्टी कमिश्नर ने रात 12 बजे फ्लैट में गोली मारकर सुसाइड किया

वाराणसी में जीएसटी विभाग में तैनात डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने सोमवार देर रात 12 बजे लखनऊ स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सूचना पर ACP गोमती नगर और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने उनका लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में लिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

संजय शुक्ला के लखनऊ स्थित फ्लैट में 6 मई की रात चाेरी हुई थी।

6 मई को उनके फ्लैट में करीब 25 लाख के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी। वारदात के बाद वे वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे। सोमवार को उन्हें वाराणसी दफ्तर पहुंचकर जॉइन करना था। कहा जा रहा है कि चोरी के बाद से वे डिप्रेशन में थे।

आजमगढ़ के रहने वाले थे संजय शुक्ला

मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले संजय शुक्ला की बनारस में तैनाती थी। उनका परिवार गोमतीनगर के सरयू अपार्टमेंट में रहता है। परिवार में पत्नी हैं। कोविड कि वजह से कुछ दिनों से संजय भी परिवार के साथ रह रहे थे। 4 मई को वह परिवार के साथ आजमगढ़ गए थे। लौटने पर पता चला कि उनके फ्लैट में चोरी हो गयी। इसमें काफी सामान और जेवर गायब हुए था। घटना के संबंध में संजय शुक्ला ने कमिश्नर डीके ठाकुर से मुलाकात की थी। वे खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपए इनाम अपनी तरफ से देने की बात कही थी। वारदात से वह डिप्रेशन में थे।

पुलिस को नहीं मिली कोई तहरीर

पुलिस के मुताबिक, चोरी की वारदात के बाद से पत्नी के साथ उनका झगड़ा शुरू हुआ, जो बढ़ता चला गया। सोमवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ। हालांकि विवाद शांत होने के बाद दोनों ने खाना खाया। इसके बाद सोने चले गए। रात करीब 12 बजे संजय ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। परिजनों से जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची तो खून से लथपथ संजय को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। सूचना और घटनास्थल मुआयना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments