आपको बता दें कि Ola इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर्स की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों से साफ़ हो गया है कि ओला के इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर्स आकार में काफी छोटे होंगे। इन वाहनों को चीप मोबिलिटी सॉल्यूशंस के तौर पर मार्केट में उतारा जा सकता है जिससे भारतीयों को कम खर्च में कहीं आने जाने की सहूलियत मिलेगी। इलेक्ट्रिक वाहन होने की वजह से इनसे प्रदूषण भी नहीं फैलता है और ये फ्यूल वाहनों की तुलना में कम खर्चीले होते हैं।

इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर से पहले ओला भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च करने की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार जानकारी कंपनी जनवरी 2021 में आधिकारिक तौर पर अपना पहला ई स्कूटर लॉन्च कर सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि शुरुआत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण नीदरलैंड स्थित प्रोडक्शन प्लांट में किया जाएगा। कुछ समय बाद इसे भारत और यूरोप के मार्केट में भी बेचा जाएगा। हालांकि इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर को तैयार करने के लिए विभिन्न राज्य सरकारों के साथ बातचीत कर रही है। ये भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रोडक्शन प्लांट होगा। इस प्लांट से हर साल 2 मिलियन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का प्रोडक्शन किया जाएगा।

इसी साल मई महीने में ओला इलेक्ट्रिक ने एमस्टरडैम में स्थित Etergo BV को टेकओवर करने का ऐलान किया था। इसके बाद कंपनी ने भारत में साल 2021 तक इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन लॉन्च करने का लक्ष्य रखा था। भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की बढ़ते हुए अवसरों को देखते हुए कंपनी पूरी तरह से तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि 2021 की शुरुआत में कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने के बाद भारतीय मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक कार का ऐलान कर सकती है जिससे लोगों को कम खर्च में मोबिलिटी सॉल्यूशंस मिल जाएगा।