Friday, September 24, 2021
Homeहरियाणावृद्धा और युवक ने ट्रेन के आगे कूद दी जान

वृद्धा और युवक ने ट्रेन के आगे कूद दी जान

काेहंड की 70 वर्षीय दर्शना देवी ने दिल्ली-कुरुक्षेत्र मेमू और 22 वर्षीय फैक्ट्री कर्मचारी अजीत ने पठानकाेट एक्सप्रेस के आगे कूदकर बुधवार को सुबह जान दे दी। जीआरपी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि दाेनाें ही मानसिक रूप से परेशान थे। जीआरपी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि पहली सूचना बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे पठानकाेट एक्सप्रेस के ड्राइवर ने युवक के गांजबड़ के पास ट्रेन के आगे कूदने की सूचना दी।

टीम को मौके पर टूटा माेबाइल मिला। सिम काे दूसरे माेबाइल में डालकर कई काॅल लगाए। तब जाकर उसकी पहचान अजीत के रूप में हाे गई। माैके पर पहुंचे उसके भाई ने बताया कि वह 5 भाइयों में अजीत सबसे छाेटा था। वह मूलनिवासी जलालपुर, बिहार के हैं। काेहंड में ही फैक्ट्री में काम करता था। बुधवार सुबह करीब 9 बजे वह बिना बताए घर से निकल गया।

मुनादी और गुरुद्धारे में अनाउंसमेंट से हुई शिनाख्त

एसएचओ ने बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे मिली कि काेहंड के पास 70 साल की वृद्धा ने दिल्ली-कुरुक्षेत्र मेमू के आगे छलांग लगा दी है। शव काे डेड हाउस भेज दिया। इसके बाद काेहंड और आसपास के गांवाें में मुनादी करवाई। गुरुद्वारे में अनाउंसमेंट करवाया। इसके बाद शिनाख्त दर्शना देवी के रूप में हाे गई। उनके पति बारूराम ने बताया कि उनके 1 बेटा और 4 बेटी हैं। सभी विवाहित हैं। दर्शना कई सालाें से बीमार थीं। बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे वह घर से निकल गई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments