Sunday, September 26, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशफिरोजाबाद : दिल्ली टू प्रयागराज ट्रेन : बीच सफर उतरने पर जीआरपी...

फिरोजाबाद : दिल्ली टू प्रयागराज ट्रेन : बीच सफर उतरने पर जीआरपी ने यात्रियों को डंडे से पीटा, एसडीएम बोलीं- जांच के बाद होगी कार्रवाई

फिरोजाबाद. दिल्ली से प्रयागराज जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कई यात्री सोमवार देर रात टूंडला रेलवे स्टेशन पर उतर गए। जीआरपी ने उन्हें प्रयागराज भेजना चाहा, लेकिन उन्होंने इसका विरोध किया। आरोप है- जीआरपी ने श्रमिकों को लाठी से पीटा है। मामला एसडीएम एकता सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

नई दिल्ली से प्रयागराज जनपद जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन सोमवार मध्य रात्रि करीब दो टूंडला रेलवे स्टेशन पहुंची। इनमें करीब 50 लोग थे, जो आसपास के जिलों के रहने वाले थे। आरोप है कि, जीआरपी उन्हें प्रयागराज भेजना चाहती थी। कहा गया कि, वहां जांच के बाद बस से आना होगा। लेकिन, ट्रेन में सवार लोग इसके लिए तैयार नहीं हुए तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। यात्रियों में एयरपोर्ट, होटलों में काम करने वाले लड़के व लड़कियों सहित दिल्ली में रहकर तैयारी कर रहे छात्र भी शामिल हैं।

मंगलवार सुबह जीआरपी ने सभी को ठाकुर बीरी सिंह कॉलेज में क्वारैंटाइन किया है। यहां सभी ने चोटों के निशान दिखाए। फिलहाल इस मामले में जीआरपी के किसी भी अधिकारी का बयान नहीं आया है। सभी प्रवासी अपने घर भेजे जाने की बात कह रहे हैं। इस मामले में एसडीएम टूंडला एकता सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments