Friday, September 24, 2021
Homeगैजेट्सOnePlus के 6 साल पूरे, 6 दिसंबर से सेल शुरू, जानें ऑफर्स

OnePlus के 6 साल पूरे, 6 दिसंबर से सेल शुरू, जानें ऑफर्स

  • 6 दिसंबर से शुरू होगी वनप्लस की सेल
  • इस कंपनी की स्थापना 2013 में हुई थी

OnePlus दुनियाभर में अपनी छठवीं सालगिरह का जश्न मना रहा है और इस मौके पर कंपनी ने 6th एनिवर्सरी सेलिब्रेशन सेल की घोषणा की है. इस सेल का आयोजन 6 दिसंबर को किया जाएगा. इस कंपनी की स्थापना 2013 में हुई थी और इसने छह साल पूरे कर लिए हैं. फिलहाल कंपनी भारत, नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और चीन जैसे बाजारों में प्रीमियम सेगमेंट में सफलतापूर्वक ऑपरेट कर रही है. पिछले दो सालों में, वनप्लस ने Q3 2019 के लिए काउंटरप्वाइंट क्वार्टरली रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक सालाना आधार पर 95 प्रतिशत ग्रोथ का दावा किया है.

वनप्लस 6th एनिवर्सरी सेल ऑफर्स:

छठवीं सालगिरह के जश्न के मौके पर कंपनी भारत में OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T पर 2 हजार रुपये से लेकर 6 हजार रुपये तक का डिस्काउंट देगी. इस सेल की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और यह 17 दिसंबर तक जारी रहेगी. इसके अलावा ग्राहकों को सारे वनप्लस सेल प्लेटफॉर्म्स पर HDFC कार्ड्स पर OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro पर क्रमश: 2,000 रुपये, 1,500 रुपये और 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों को वनप्लस की ओर से Amazon इंडिया, वनप्लस की वेबसाइट और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स पर इन तीनों डिवाइसेज के लिए 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जाएगा. इन ऑफर्स के अलावा आपको बता दें मौजूदा वनप्लस यूजर्स ऐमेजॉन इंडिया और वनप्लस एक्सीरियंस स्टोर पर अपने पुराने वनप्लस डिवाइस को एक्सचेंज कर किसी भी वनप्लस 7 सीरीज डिवाइस पर 2,000 रुपये का एडिशनल कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

OnePlus 7T की मौजूदा शुरुआती कीमत 37,999 रुपये और OnePlus 7T Pro की शुरुआती कीमत 53,999 रुपये है. ये दोनों वनप्लस के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स हैं. इन्हें OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपडेट के तौर पर पेश किया गया था. इनमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मिलता है. साथ ही दोनों के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलता है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments