Sunday, September 19, 2021
Homeदेश‘कैफे निर्मला ताई’ के मेन्यू से प्याज गायब, कांग्रेस ने ट्वीट कर...

‘कैफे निर्मला ताई’ के मेन्यू से प्याज गायब, कांग्रेस ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा

  • प्याज के दाम पर कांग्रेस हमलावर
  • संसद में कांग्रेस का प्याज के साथ प्रदर्शन
  • ट्वीट कर निर्मला सीतारमण को निशाने पर लिया

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा प्याज को लेकर दिया गया बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. कांग्रेस पूरी तरह से वित्त मंत्री पर हमलावर है और निशाना साध रही है. गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर के जरिए वित्त मंत्री को घेरा और ‘कैफे निर्मला ताई’ का मेन्यू जारी कर तंज कसा. ट्वीट में कांग्रेस ने दिखाया कि निर्मला सीतारमण की डिश से प्याज पूरी तरह गायब है.

कांग्रेस ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘यहां जो भी परोसा जाता है उसमें अहंकार का दंभ है, एक चुटकी की अज्ञानता, अक्षमता का ढेर लगाती है.’ खास बात ये है कि कांग्रेस ने इसी के साथ एक मेन्यू भी साझा किया, जिसे ‘कैफे निर्मला ताई’ का मेन्यू नाम दिया गया. इस मेन्यू की हर डिश से प्याज गायब कर दिया गया.

फ्रेंच ऑनियन सूप, ओनियन उथपम, प्याज कचौरी, लहसुन की चटनी और चिली गार्लिक नूडल्स से प्याज पूरी तरह गायब कर दिया गया है.

गौरतलब है कि बुधवार को लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक कांग्रेस सांसद को जवाब देते हुए कहा था, “..मैं इतना लहुसन, प्याज नहीं खाती हूं जी. मैं ऐसे परिवार से आती हूं जहां अनियन से मतलब नहीं रखते.’ निर्मला सीतारमण के इसी बयान के बाद विपक्ष ने हंगामा किया हुआ है.

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने भी इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा था और निर्मला सीतारमण पर वार किया था. पी. चिदंबरम ने कहा, ‘…जो सरकार प्याज-लहसुन खाने से रोक रही है, उस सरकार को चले जाना चाहिए. अगर वो (वित्त मंत्री) प्याज नहीं खाती हैं तो क्या खाती हैं?’ गुरुवार को कांग्रेस ने संसद परिसर में भी प्याज की कीमतों को लेकर प्रदर्शन किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments