Oppo Find X6 Series जल्द भारत में देगा दस्तक

0
59

Oppo अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X6 और X6 Pro को अगले साल लॉन्च कर सकती है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही लीक्स में स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है. कुछ समय पहले आई एक लीक से हैंडसेट्स में मिलने वाले प्रोसेसर और कैमरा सेंसर की डिटेल पता चली थी. लेटेस्ट लीक में इन दोनों फोन्स के कैमरा सेटअप के बारे में बताया गया है. एक लोकप्रिय टिप्स्टर के अनुसार Oppo Find X6 series के स्मार्टफोन्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा. इसके बारे में और जानने के लिए नीचे पढ़ें..

Tipster Digital Chat Station ने Weibo पर Oppo Find X6 Series के कैमरा सेटअप की डिटेल्स दी हैं. उन्होंने बताया कि  सीरीज के बेस मॉडल यानी Find X6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है. जिसमे 50MP का मेन कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 32MP का टेली फोटो लेंस मिल सकता है. सारीज के हाई एंड मॉडल Oppo Find X6 Pro में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाने वाला है. इसमें भी 50MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 50MP का ही टेलीफोटो लेंस शामिल होगा. बता दें, टिप्स्टर से सेल्फी कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

लीक में बताया गया है कि Oppo Find X6 में 1.5k रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है और Find X6 Pro में 2k रेजलूशन डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. ओप्पो ने इन दोनों स्मार्टफोन को Qualcomm के अपकमिंग Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ पेश किया है. उम्मीद की जा रही है कि Find X6 में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है. आपको बता दें कि Tipster Digital Chat Station की एक लीक में बताया गया था कि Find X6 Pro में 1 इंच का कैमरा सेंसर मिलेगा. फिलहाल कंपनी की ओर से न ही स्मार्टफोन्स के खास स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी मिली है और न ही लॉन्चिंग डेट का खुलासा भी नहीं हुआ है. हालांकि, खबरों और लीक्स के मुताबिक कंपनी अपनी इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को अगले साल यानी 2023 में लॉन्च कर सकती है. फोन्स के सही स्पेसिफिकेशन तो लॉन्चिंग के दौरान ही पता चलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here