Sunday, September 19, 2021
Homeगैजेट्सOppo K3 की भारत में लॉन्चिंग आज, जानें क्या होगा खास

Oppo K3 की भारत में लॉन्चिंग आज, जानें क्या होगा खास

Oppo K3 की लॉन्चिंग आज भारत में होने जा रही है. यहां जानें इस स्मार्टफोन में क्या कुछ होगा खास.

Oppo K3 आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है. ये स्मार्टफोन पर्पल और ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिशिंग में लॉन्च किया जा सकता है. आज इसकी लॉन्चिंग 6pm IST को होगी. मई के महीने में इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था. ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप, एक पॉप-अप सेल्फी सेंसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. Oppo K3 से पहले कल यानी 18 जुलाई को कंपनी ने भारत में Oppo A9 को भी लॉन्च किया है. Oppo A9 में बड़ी बैटरी और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Oppo K3 के लॉन्च इवेंट की शुरुआत 6pm IST से होगी. लॉन्च इवेंट के दौरान ही कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी दी जाएगी. Oppo K3 की बिक्री ऐमेजॉन इंडिया और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर के जरिए की जाएगी. ई-कॉमर्स साइट पर इसके लिए एक डेडीकेटेड पेज भी बनाया गया है. यहां फोन के सारे फीचर्स को टीज किया गया है. ई-कॉमर्स साइट पर ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले ही रजिस्ट्रेशन भी लिया जा रहा है.

जैसा कि हमने ऊपर बताया Oppo K3 की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारियां लॉन्च इवेंट के दौरान बताई जाएगी, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कीमत चीनी रेंज के आसपास हो सकती है. याद के तौर पर बता दें चीन में Oppo K3 की शुरुआती कीमत बेस 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए CNY 1,599 (लगभग 16,100 रुपये) रखी गई है. वहीं टॉप वेरिएंट 8GB रैम + 256GB स्टोरेज की कीमत CNY 2,299 (लगभग 23,200 रुपये) तक रखी गई है.

Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर चलता है और इसमें 6.5-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के लिए रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं. वहीं सेल्फी के लिए भी यहां फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 3,765mAh की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments