Monday, September 27, 2021
Homeओडिशाओडिशा में घनघोर बारिश का ऑरेंज अलर्ट, रेलवे ट्रैक पर आया बाढ़...

ओडिशा में घनघोर बारिश का ऑरेंज अलर्ट, रेलवे ट्रैक पर आया बाढ़ का पानी

ओडिशा में बारिश का कहर जारी है. राज्य में लगातार बारिश आम जनजीवन प्रभावित हुआ है. आज ओडिशा के अंबोदला रेलवे स्टेशन के पास रायगढ़ और तितिलगढ़ के बीच ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए. एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके पर राहत सामग्री के साथ भेजा गया था. रेलवे ट्रैक पर बाढ़ जैसी स्थिति के चलते पानी भर गया था.

छत्तीसगढ़ और ओडिशा में आज यानी बुधवार को जोरदार बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, मॉनसून ट्रफ लाइन सक्रिय होने के साथ उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी में उत्पन्न हुए चक्रवात ने निम्न दबाव का रूप ले लिया है. इस कारण ओडिशा और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में घनघोर बारिश हो सकती है.

आंकड़ों के मुताबिक गुजरात, पश्चिम बंगाल ओडिशा तमिलनाडु और हरियाणा में इस बार अबतक पिछले साल के मुकाबले अच्छी बारिश हुई है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हालांकि बारिश देर से हुई है, लेकिन तेज रफ्तार बारिश से यहां के हालत सुधरे हैं.

बता दें, पिछले कई दिनों से ओडिशा में बारिश हो रही है. इस कारण ओडिशा के कई जिलों में बाढ़ आ गया है. बाढ़ के कारण रयागदा और तितलगढ़ के बीच ट्रेन सेवा प्रभावित है. रेलवे ट्रैक पर बाढ़ का पानी आ गया है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments