Sunday, September 19, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़रायपुर से झारखंड जा रही बस दुर्घटना में एक दर्जन से ऊपर...

रायपुर से झारखंड जा रही बस दुर्घटना में एक दर्जन से ऊपर घायल, कुछ गंभीर

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में मंगलवार को एक निजी बस के पलटने और खाई में गिरने से कम से कम 16 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों में चार की हालत गंभीर है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि दुर्घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के गुमगा गांव के पास सुबह करीब चार बजे उस समय हुई जब बस 32 लोगों को लेकर रायपुर से गढ़वा (झारखंड) की ओर जा रही थी।

तेज रफ्तार को दुर्घटना की वजह बताई जा रही है। बताया गया कि बस चालक ने एक घुमाव मोड़ पर बस पर नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वाहन पलट गया और सड़क किनारे खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

तेज रफ्तार को दुर्घटना की वजह बताई जा रही है। बताया गया कि बस चालक ने एक घुमाव मोड़ पर बस पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन पलट गया और सड़क किनारे खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

16 घायलों को उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बाद में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके गंतव्य तक भेजने से पहले उनके लिए भोजन और पीने के पानी की व्यवस्था की। उन्होंने बताया कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments