Pak vs Eng : इंग्लैंड टीम के 14 खिलाड़ी हुए बीमार

0
25

पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाना है जिसकी शुरुआत एक दिसंबर से होगी। इंग्लैंड की टीम इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर है दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा, लेकिन इस मैच से पहले इंग्लैंड की टीम पर बड़ी मुसीबत आ गई है। टेस्ट सीरीज खेलने आई इंग्लैंड की टीम के 16 में से 14 खिलाड़ी किसी वायरस की चपेट में आ गए हैं और बीमार हो गए हैं। इन खिलाड़ियों में कप्तान बेन स्टोक्स भी शामिल हैं। टीएमएस की रिपोर्ट के मुताबिक किसी वायरस की वजह से ऐसी हालत पैदा हुई है। अगर टीम के 14 खिलाड़ी अच्छे नहीं हैं ऐसी स्थिति में पहला टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इस पर सस्पेंस पैदा हो गया है। हालांकि पहला मैच गुरुवार से खेला जाएगा ऐसी स्थिति में सबकी नजर इस बात पर ही होगी कि पहला टेस्ट मैच तय वक्त पर शुरू हो पाता है या नहीं।

दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा जबकि तीसरा टेस्ट मैच कराची में 17 दिसंबर से होगा। इस टेस्ट सीरीज से पहले दोनों देशों के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी जिसमें मेहमान टीम को 4-3 से जीत मिली थी। इसके बाद इंग्लैंड टीम टीम टी20 वर्ल्ड कप खेलने आस्ट्रेलिया गई थी और फिर चैंपियन बनी थी। वहीं इस टूर्नामेंट के बाद इंग्लैंड की टीम ने आस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी जिसमें उसे 0-3 से हार मिली थी और अब इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान में है।

बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रूक, जैक काउली, बेन डकेट, विल जैक, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवरटन, ओली पोप, ओली राबिन्सन, मार्क वुड , रेहान अहमद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here