Sunday, September 26, 2021
Homeखेलपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को PSL के लिए मिली हरी झंडी, UAE में...

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को PSL के लिए मिली हरी झंडी, UAE में खेले जाएंगे बाकी बचे मैच

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने गुरुवार को पुष्टि की कि उसे अबू धाबी में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 6) के बाकी के बचे 20 मैचों के आयोजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सरकार से सभी बकाया मंजूरी और छूट मिल गई है। मार्च के तीसरे सप्ताह में ही पीएसएल के सभी मैच खेले जा सकते थे, लेकिन कोरोना वायरस के कई केस सामने आ गए थे। ऐसे में टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी अब पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के अपने बाकी के बचे मैच आयोजित करा सकेगी क्योंकि यूएई से पीसीबी को सभी जरूरी मंजूरी मिल गई हैं। अबू धाबी में पीएसएल के बाकी के बचे मैच खेले जाएंगे।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, “हम इस बात से खुश हैं क्योंकि अबू धाबी में पीएसएल 6 के बाकी बचे 20 मैचों के मंचन में शेष बाधाओं को दूर कर लिया गया है। हम यूएई सरकार, राष्ट्रीय आपातकालीन संकट और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, अमीरात क्रिकेट बोर्ड और अबू धाबी स्पोर्ट्स काउंसिल के आभारी हैं कि उन्होंने सभी अंतिम बाधाओं को दूर करने में उनके समर्थन और संरक्षण के लिए, जिसने हमें अपने टूर्नामेंट को पूरा करने की स्थिति में मजबूती से रखा है।”

वसीम खान ने आगे कहा, “पीसीबी, टीम के मालिकों के परामर्श से, अब सभी आयोजन-संबंधी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए तेजी से काम करेगा, जिसका विवरण नियत समय पर साझा किया जाएगा और मैं अपने कर्मचारियों को उनके अथक प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देता हूं जिसमें उनकी ईद का बलिदान भी शामिल है- उल-फितर की छुट्टियां यह सुनिश्चित करने के प्रयास में हैं कि पीसीबी जून में टूर्नामेंट के शेष मैच आयोजित करने के लिए अपने प्रशंसकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का सम्मान करे।”

उन्होंने आगे कहा, “अबू धाबी में बचे हुए मैचों के आयोजन से हमारे प्रशंसक दुनिया में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट लीगों में से एक के हमारे उच्च-गुणवत्ता वाले प्रसारण कवरेज के माध्यम से एक बार फिर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों का अनुसरण और समर्थन कर सकेंगे।” माना जा रहा है कि जून में ही ये टूर्नामेंट समाप्त हो जाएगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments