Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणाजश्‍न में डूबा पानीपत, नीरज की जय-जयकार, सादगी से गोल्डन ब्वाय ने...

जश्‍न में डूबा पानीपत, नीरज की जय-जयकार, सादगी से गोल्डन ब्वाय ने दिल जीता

ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर लौटे जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा अपने गांव खंडरा पहुंचे। पानीपत में प्रवेश करते ही सैकड़ों युवाओं की टोली ने उनका भव्य स्वागत किया। ढोल की थाप पर नाचते हुए उन्हें गांव लेकर आए।

ओलिंपियन नीरज चोपड़ा मंगलवार को पानीपत के गांव खंडरा पहुंचे। समालखा में उनका स्‍वागत करने के लिए गांव के लोग मौजूद रहे। समालखा से स्‍वागत यात्रा के साथ उनको गांव खंडरा लेकर आया गया। गांव में हजारों लोगों ने उनका स्‍वागत किया।

हाईवे पर रुककर देखने लगे लोग

जैसे-जैसे नीरज का काफिला आगे बढ़ता गया, वैसे-वैसे लोग रुककर स्‍वागत कर रहे थे। नीरज भी हाथ हिलाकर सभी का भिवादन स्वीकार करते रहे। पुलिस सुरक्षा के कारण कोई उनके नजदीक तो नहीं जा पा रहा लेकिन वह दूर से ही मुस्कुराकर सभी का आभार जताया।

jagran

सादगी में भी स्वर्णिम

नीरज सादरगी में स्वर्णिम हैं। जब स्थानीय मीडिया ने उनसे कहा कि तो आप तो नेशनल मीडिया से बात करते हैं, हमें भी अवसर दें, तो नीरज हरियाणवी में बोले, भाई ईब बात कर ही रहया हूं, थाम पूछो। नीरज ने कहा कि यह मेडल पूरे देश का है। एक मिनट की बात के बाद गाड़ी आगे बढ़ गई

jagran

पूर्व मंत्री पंवार स्वागत में खड़े

पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार भालसी के नजदीक पेट्रोल पंप पर स्वागत में खड़े रहे। नीरज को देखने के लिए वहां भी सैकड़ों लोग पहुंच गए। हर कोई नीरज-नीरज बोल रहा था। नीरज शाम को पांच बजे ही गांव से रवाना हो जाएगा। नीरज को पूर्व मंत्री कृष्‍णलाल पंवार ने हीरो बाइक उपहार स्‍वरूप दी। गांव में सात एलईडी लगाई हैं। नीरज को ग्रामीणों ने तीन सौ ग्राम का चांदी का भाला भेंट किया।

jagranjagran

jagran

jagran

jagran

jagran

jagran

jagran

jagran

jagran

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments