Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबपंजाब : भतीजे ने बुलाया, झगड़े का कारण पूछा ही था कि...

पंजाब : भतीजे ने बुलाया, झगड़े का कारण पूछा ही था कि विरोधी ने सरपंच के पति की जान ले ली

(अमृतसर). अमृतसर जिले के गांव गांव नंगल वंझावाला में गांव की सरपंच के पति की गोली मारकर जान ले ली गई। वारदात उस वक्त की है, जब वह बतौर मौजिज आदमी बिजली की तार को लेकर हुए झगड़े को सुलझाने गए थे। विवाद का कारण पूछे जाने पर एक पक्ष की तरफ से गोली चला दी गई, जिस दौरान सरपंच के पति के अलावा उसका बेटा और एक अन्य आदमी घायल हो गए। इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां उपचार के दौरान सरपंच के पति की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना शनिवार देर रात की है। गांव की सरपंच के बेटे गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसके चाचा के लड़के गुरबाज सिंह का बिजली के तार को लेकर बलविंदर सिंह के साथ झगड़ा हुआ था। इसे सुलझाने के लिए गुरबाज ने उन्हें बुलाया था। वहां पहुंचने के बाद उसके पिता सुखविंदर सिंह ने सिर्फ झगड़े करने का कारण ही पूछा था, इसी बीच बलविंदर सिंह ने 12 बोर राइफल से 4 फायर कर दिए। एक गोली उनके पेट में लगी और बाकी उसे (गुरप्रीत) और उसके चाचा के लड़के गुरबाज सिंह के लगी। गांव के लोग उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल ले गए। वहां रविवार सुबह उपचार के दौरान सुखविंदर सिंह की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। सोमवार को सुखविंदर सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस संबंध में गांव के पंचायत मेंबर अमरीक सिंह ने बताया कि बलविंदर सिंह ने यह सब चुनावी रंजिश के चलते किया है। अभी भी उन्हें आरोपियों की ओर से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। वहीं, डीएसपी अजनाला हरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बलविंदर सिंह, मक्खन सिंह, गुरदेव सिंह, लव और गुरजंट सिंह निवासी नंगल वंझावाला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments