Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशझंडा फहराने राजद नहीं पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

झंडा फहराने राजद नहीं पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह झंडोत्तोलन के लिए भी राजद कार्यालय आज नहीं पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी दफ्तर में तिरंगा फहराया। हालांकि, जगदानंद सिंह क्यों नहीं आए। इस सवाल पर तेजस्वी ने कुछ नहीं कहा। वे चुप्पी साध गए। दरअसल, तेज प्रताप की ओर से हिटलर वाले बयान के बाद जगदानंद सिंह नाराज चल रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनके आने की उम्मीद थी। लेकिन, वे नहीं आए।पार्टी परंपरा भी टूटी

पार्टी की परंपरा के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष ही पार्टी कार्यालय में झंडा फहराते हैं। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नहीं आने से राजद में यह परंपरा भी टूट गई है। जबकि, राजद की ओर से पत्र जारी कर कहा गया था कि 15 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष ही झंडा फहराएंगे। लेकिन, जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे।

राजद की ओर से जारी की गई थी चिट्ठी।
राजद की ओर से जारी की गई थी चिट्ठी।

स्वतंत्रता दिवस पर तेजस्वी का संकल्प

राजद कार्यालय में झंडोत्तोलन के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की सभी को बधाई देता हूं। देश की आजादी के लिए शहादत लेने वालों को नमन करता हूं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संकल्प लेता हूं कि देश के विकास के लिए काम करूंगा। आजादी के 75 साल होने के बावजूद देश में गरीबी है, पिछड़ापन है। इसको दूर करने की जरूरत है। महामारी से देश गुजर रहा है। सभी को मिलकर लड़ना है।

राघोपुर नाव हादसा पर क्या बोले तेजस्वी

वहीं, राघोपुर नाव हादसा पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लगातार पीड़ित परिवार के संपर्क में है । जो लोग नाव हादसे के समय नदी में कूदे हैं उनके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल रही है। कई लोगों को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है और कई लोगों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है। इस संबंध में डीएम से भी बात की है और इस स्थिति से अवगत कराया है। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के संपर्क में भी हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments